Bhopal News: पांच दर्जन से अधिक लोग गिरफ्तार

Share

Bhopal News: जुआ—सट्टा, अवैध शराब और अवैध हथियारों के साथ दबोचे गए

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) शहर में दुर्गोत्सव की धूम है। इसलिए पुलिस की तरफ से सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं। इसके लिए कई जगह धरपकड़ की जा रही है। इसी क्रम में पुलिस ने पांच दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार गया है। यह लोग जुआ—सट्टा, अवैध शराब के परिवहन और छुरी लेकर घुमते गिरफ्तार किए गए हैं।

क्राइम ब्रांच ने पकड़े सटोरिए

अवैध हथियारों के साथ सुनील राठौर, नदीम खान, शाहरुख उर्फ फावड़ा ([email protected], शिवा भौंसले, नीरज सिंगोला, बंटी चौहान और नरेन्द्र अहिरवार गिरफ्तार हुए हैं। इसी तरह क्राइम ब्रांच ने जगदीश यादव, संतोष गुप्ता (Santosh Gupta) और इदरीश को सट्टा खेलते गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा कोलार पुलिस ने रवि गिनारे (Ravi Ginare), बलीराम कामले को अवैध 10 लीटर अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया। पिपलानी और खजूरी सड़क थाना पुलिस ने 43 क्वार्टर अवैध शराब जब्त की है। आरोपी क्रमश: मुकेश बघेल (Mukesh Baghel) और ठाकुर प्रसाद मेहरा है। वहीं पुलिस ने 24 जुआरियों से 8 हजार रुपए बरामद किए है। यह कार्रवाई पिपलानी, बागसेवनिया, अशोका गार्डन और बैरागढ़ थाना पुलिस ने की है।

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: हमीदिया अस्पताल में जेल बंदी की मौत
Don`t copy text!