Bhopal News: पहले से अनुबंध होटल का कर लिया दूसरे से करार

Share

Bhopal News: क्रिस्टल पार्क होटल के मालिक पर लगा है आरोप

Bhopal News
एमपी नगर थाना— फाइल फोटो

भोपाल। भोपाल (Bhopal News) के एमपी नगर स्थित एक होटल के करार को लेकर जालसाजी का मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना क्रिस्टल पार्क होटल के मालिक से जुड़ी है। मामला 10 लाख रुपए की धोखाधड़ी (Bhopal Fraud Case) का है। जिसकी शिकायत होटल किराए पर लेने वाले दूसरे व्यक्ति ने की है।

रिनोवेशन पर भी किया खर्च

एमपी नगर पुलिस के अनुसार 11 अक्टूबर की दोपहर लगभग ढ़ाई बजे धारा 420/406 (जालसाजी और गबन) का केस दर्ज किया गया है। इस मामले की शिकायत केशव तिवारी पिता गिरीराज तिवारी उम्र 40 साल ने दर्ज कराई है। इस मामले में आरोपी राकेश राजौरिया (Rakesh Rajouriya) है। ​जिसका एमपी नगर जोन—1 में होटल है। यह होटल केशव तिवारी (Keshav Tiwari) को किराए पर देने का करार किया था। करार करते वक्त 10 लाख रुपए उन्होंने दे दिए थे। इसके बाद उन्हें पता चला कि आरोपी ने होटल पहले ही पांच साल के लिए किराए पर दे दिया है। पुलिस का कहना है कि आगे मामले की जांच के बाद वस्तुस्थिति साफ हो सकेगी।

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Freedom Of Religion Bill: 52 साल पुराना कानून शिवराज सरकार ने बदला
Don`t copy text!