Bhopal News: पत्नी को पीटने वाले पति से प्रतिक्रिया मांगी तो रिपोर्टर को गालियां दी

Share

Bhopal News: पत्नी के बाद रिपोर्टर ने भी थाने में दर्ज कराई शिकायत, एफआईआर होने का इंतजार

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) कोलार थाने से मिल रही है। यहां एक व्यक्ति के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज हुआ है। आरोपी आईटी कंपनी में नौकरी करता है। उसका महिला के प्रति नजरिया अच्छा नहीं रहता है। यह शिकायत पहले पत्नी ने की थी। ​उसके साथ मारपीट की गई थी। जब इन आरोपों पर सफाई मांगी तो वह महिला रिपोर्टर से भिड़ गया। रिपोर्टर को खबर चलाने पर देख लेने की धमकी दी। इस संबंध में थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। हालांकि एफआईआर पुलिलस ने दर्ज नहीं की हैं।

पहली पत्नी छोड़कर पहले ही चली गई

कोलार थाना पुलिस के अनुसार 13 सितंबर की दोपहर तीन बजे 1221/21 धारा 294/323/506 (गाली—गलौज, मारपीट और धमकाने) का मुकदमा दर्ज किया है। घटना विनीत कुंज कॉलोनी की है। मारपीट की यह वारदात सुबह 10 बजे हुई थी। इस मामले का आरोपी पति सचिन मोदी (Sachin Modi) है। जिसके खिलाफ उसकी दूसरी पत्नी ने प्रकरण दर्ज कराया है। दूसरी पत्नी ने पुलिस को बताया कि आरोपी की पहली पत्नी उसको छोड़कर बैंगलुरु में नौकरी करने चली गई। आरोपी बिट्टन मार्केट में आईटी कंपनी में जॉब करता है। दूसरी पत्नी का नौ साल का बेटा है। पीड़िता ने बताया कि उसको अस्थमा की बीमारी है। इसलिए घर के काम के लिए एक नौकरानी घर आती है। उसका फोन आया था कि वह नहीं आएगी।

पत्नी से पहले पति थाने पहुंचा

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

नौकरानी के फोन आने के बाद वह खाना बनाने लगी। तभी पति सामान लेकर आया। इस सामान को लेकर उसने जानना चाहा तो वह भड़क गया। वह उसकी दिनचर्या को लेकर गाली—गलौज करते हुए मारपीट करने लगा। पीड़िता ने इस घटना की सूचना डायल—100 को दी। जिसके बाद पुलिस आई और मामला दर्ज कराया। पुलिस महिला को लेकर एफआईआर दर्ज करती। उससे पहले आरोपी पति थाने में जाकर पहले ही बैठ गया। वह अपनी पत्नी को दोषी ठहराते हुए वहां हंगामा करने लगा। जिसके बाद महिला की शिकायत पर पति के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया। द क्राइम इंफो स्वच्छ पत्रकारिता के मिशन (Bhopal News) को लेकर निकला है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cheating News:  कागज के सर्टिफिकेट देकर करते थे फर्जीवाड़ा

थाने में सलाह देते रहे अफसर

Bhopal News
कोलार थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

इसलिए पीड़ित केे अलावा आरोपियों से हरसंभव कोशिश करके प्रतिक्रिया लेने का प्रयास किया जाता है। ऐसा करते हुए सचिन मोदी से संपर्क किया गया। उन्होंने खबर देने पर देख लेने की महिला रिपोर्टर को धमकी दी। इतना ही नहीं महिला रिपोर्टर जानने के बावजूद अभद्र गालियां दी गई। इस सिलसिले में कोलार थाने में रिपोर्टर की तरफ से आवेदन दे दिया गया है। इससे पहले टीआई चंद्रकांत पटेल को पूरा मामला बताया गया। इसके बावजूद थाने में मौजूद प्रधान आरक्षक देवेन्द्र देवड़ा मामले को सायबर क्राइम का बताकर वहां जाने की सलाह देते रहे। लेकिन, जब बताया गया कि टीआई ने आवेदन देने के लिए कहा तो उन्होंने उसे स्वीकारा। हालांकि सचिन मोदी पर अभी थाने में कोई एक्शन नहीं हुआ है।

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!