Bhopal News: हत्या के गवाह को गोली मारी

Share

Bhopal News: एक सप्ताह पहले दर्ज कराई थी आगजनी की एफआईआर

Bhopal News
शाहजहांनाबाद थाना, जिला भोपाल फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) शाहजहांनाबाद इलाके से मिल रही है। यहां एक हत्या के मामले में गवाह को गोली मारी (Bhopal Gan Shot News) गई है। इससे पहले गोली लगने से जख्मी पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ एक सप्ताह पहले ही आगजनी का मुकदमा दर्ज कराया गया था। गोली मारने वाले तीन नामजद आरोपी है। जबकि वारदात में अन्य भी शामिल है। जिनकी तलाश की जा रही है।

चौदह महीने पहले हुई थी हत्या

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस के अनुसार 11—12 अक्टूबर की दरमियानी रात लगभग ढ़ाई बजे 664/21 धारा 307/34 (जानलेवा हमला और एक से अधिक आरेापी) का केस दर्ज किया गया है। घटना बाजपेयी नगर मल्टी की है। शिकायत 28 वर्षीय प्रीति चौधरी ने दर्ज कराई है। इस मामले के आरोपी फुफु, प्रेम बाई, बहन और साथी है। गोली फुफु (Fuffu) ने मारी है। यह सारे आरोपी पिछले साल अगस्त में हुई अजय कनाडे उर्फ चोटी (Ajay Kanade @ Choti) की हत्या के मामले में रिश्तेदार है। जबकि प्रीति चौधरी (Priti Choudhry) का परिवार इस प्रकरण में फरियादी है। प्रीति चौधरी को दाहिने हाथ में गोली लगी है। प्रीति चौधरी के खिलाफ भी पांच मामले पहले से थाने में दर्ज है। यह दोनों परिवारों के बीच काफी समय से रंजिश चल रही है। इसी महीने अजय कनाडे उर्फ चोटी हत्या के मामले से ही जुड़े पक्षों के बीच एक मुकदमा दर्ज हुआ था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   कांग्रेस नेत्री के बेटे समेत चार बदमाश गिरफ्तार
Don`t copy text!