Bhopal News: चल समारोह के दौरान जेब से नकदी चोरी 

Share

Bhopal News: करूणा धाम मंदिर स्थापना दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में हुई वारदात, समाजसेवी के जेब से निकाले 49 हजार रूपए

Bhopal News
थाना कमला नगर—फाइल फोटो

भोपाल। चल समारोह के दौरान एक समाज सेवी की जेब से नकदी चोरी चली गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कमला नगर थाना क्षेत्र की है। पुलिस की टीम सीसीटीवी फुटैज की मदद से संदेहियों का पता लगा रही है।

चल समारोह के दौरान मंच पर खड़े थे

कमला नगर (Kamla Nagar) थाना पुलिस के अनुसार यह वारदात 27 अगस्त की रात लगभग आठ बजे हुई थी। शिकायत राकेश जैन (Rakesh Jain) पिता सीलचंद्र जैन उम्र 56 साल ने दर्ज कराई। वे गोमती कॉलोनी (Gomti Colony) में रहते हैं। राकेश जैन कारोबारी होने के साथ—साथ समाजसेवक भी है। उन्होंने नेहरू नगर चौराहे के नजदीक मधुरम स्वीट्स (Madhuram Sweets) के सामने एक मंच लगाया गया था। यहां करूणाधाम आश्रम (Karunadham Ashram) का चल समारोह आने वाला था। यह यात्रा आश्रम के स्थापना दिवस के समारोह के अवसर पर निकाली जा रही थी। जिसके स्वागत के लिए राकेश जैन मंच पर खड़े थे। जैन की जेब में 500—500 रूपए के नोटों की गड्डी पायजामे की जेब में रखी थी। चोरी गई रकम 49 हजार रूपए हैं। पुलिस ने 535/23 धारा 379 (खुले स्थान से चोरी होने का प्रकरण) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइ

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry killing : चार लाख मिलने के बाद कार की चाहत
Don`t copy text!