Bhopal News: शराब दुकान का ताला तोड़कर नकदी चोरी 

Share

Bhopal News: सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी घटना, संदेही की तलाश में कई जगह दबिश, वारदात के बाद महंगी शराब की बोतल भी ले गया चोर

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। सुरा प्रेमी ने शराब दुकान को अपना निशाना बनाया। इस घटना में पुलिस को सीसीटीवी फुटैज भी मिले है। जिसके आधार पर संदेही की तलाश की जा रही है। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के गौतम नगर थाना क्षेत्र की है। वारदात के बाद चोर दुकान से महंगी शराब ​की बोतल भी उठा ले गया है।

दोनों मैनेजर आने के बाद थाने पहुंचा मामला

गौतम नगर (Gautam Nagar) थाना पुलिस के अनुसार इस मामले की शिकायत रवि शिवहरे (Ravi Shivhare) पिता ओमप्रकाश शिवहरे उम्र 38 साल ने दर्ज कराई। वह मूलत: ग्वालियर (Gwalior) जिले का रहने वाला है। फिलहाल हबीबगंज स्थित अरेरा कॉलोनी के लाला लाजपत राय नगर Lala Lajpat Raiमे किराए से रहता है। रवि शिवहरे छोला नाका गणेश मंदिर (Ganesh Mandir) के नजदीक शराब दुकान (Wine Shop) में सेल्समेन का काम करता है। उसकी शिकायत पर पुलिस ने 415/23 धारा 457/380 (रात में ताला तोड़कर चोरी करने का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। उसने बताया कि दुकान 25 अगस्त की रात साढ़े ग्यारह बजे बंद कर दी थी। अगले दिन सुबह 8 बजे उसे खोलने पहुंचे तो दुकान में लगे दो कुंदे टूटे थे। जिसकी जानकारी उसने सबसे पहले मैनेजर जगदीश पस्तोर (Jagdish Pastore) और मुनमुन पटेल (Munmun Patel) को दी। वे दोनों भी दुकान में आए और देखा कि दराज में रखे 15 हजार रूपए और आधार कार्ड चोरी गया था। इसके अलावा दुकान के भीतर रखी अंग्रेजी शराब भी गायब थी। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से संदेही की तलाश कर रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: सिर और पेट में चाकू से किए कई वार
Don`t copy text!