Bhopal News: अवैध शराब की मुखबिरी के शक पर हमला 

Share

Bhopal News: ग्वालियर लिकर कंपनी के बोलेरो वाहनों के कांच डंडा मारकर तोड़े गए, ड्रायवर और उसके साथ मौजूद दो अन्य टूटे हुए शीशे के लगने से जख्मी

Bhopal News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। अवैध शराब बेचने वाले माफिया अब कंपनी के कर्मचारियों को टारगेट कर रहे हैं। माफिया को शक है कि पुलिस मुखबिरी उनके प्रतिद्वंदी कंपनी की तरफ से कराई जा रही है। ऐसा ही एक मामला भोपाल (Bhopal News) शहर के रातीबड़ थाने में पहुंचा है। जिसमें पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। जख्मी तीन व्यक्ति हैं जो ग्वालियर लिकर कंपनी के कर्मचारी है। उनके वाहन पर डंडा मारकर जमकर तोड़फोड़ की गई है।

यह आरोप लगाकर किया गया हमला

रातीबड़ (Ratibad) थाना पुलिस के अनुसार यह वारदात 27 अगस्त की शाम लगभग पांच बजे हुई थी। जिसकी शिकायत थाने में नितेश द्विवेदी (Nitesh Diwedi) पिता नाथूराम द्विवेदी उम्र 36 साल ने दर्ज कराई है। वह कमला नगर स्थित नेहरू नगर वाईन शॉप (Wine Shop) के उपर रहता है। नितेश द्विवेदी ग्वालियर लिकर कंपनी (Gwalior Liquor Company) में ड्रायवरी का काम करता है। उसने पुलिस को बताया कि घटना के वक्त उसके साथ संतोष साहू और उमेश शर्मा भी थे। तीनों बोलेरो एमपी—04—ईडी—7361 पर सवार थे। बोलेरो ग्वालियर निवासी अनिल शर्मा (Anil Sharma) के नाम पर रजिस्टर्ड है। सभी सेवनिया गौड की तरफ जा रहे थे। वे जब सूरज नगर स्थित बंजारा बस्ती पहुंचे तो कालू बंजारा (Kalu Banjara) और दीपक बंजारा (Deepak Banjara) ने बोलेरो पर डंडा मारकर हमला कर दिया। आरोपियों ने बोलेरो (Bolero) के चारों तरफ लगे कांच को पूरी तरह से तोड़ दिया। कांच लगने से उमेश और संतोष के शरीर पर कई जगह चोट आई है। पुलिस ने 329/23 धारा 294/427/506/34 (गाली—गलौज, तोड़फोड़, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। आरोपियों का कहना था कि वे पुलिस को मुखबिरी करके उनकी अवैध शराब पकड़वाने में मदद कर रहे हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: लड़की ने बनाई लड़के की फर्जी फेसबुक आईडी
Don`t copy text!