Bhopal News: जहर खाकर दी जान 

Share

Bhopal News: कई निजी अस्पतालों से डिस्चार्ज कराते रहे परिजन, मौत की वजह नहीं हुई साफ

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। शराब दुकान में काम करने वाले एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसने जहर पिया था। वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के बैरागढ़ थाना क्षेत्र में हुई है। आत्महत्या की फिलहाल कोई वजह सामने नहीं आई है। इस घटना में एक चौका देने वाला तथ्य यह सामने आया है कि परिजन एक—दो नहीं बल्कि तीन निजी अस्पताल उसे इलाज कराने के लिए भटकते रहे थे।

मृत्यू पूर्व कथन की स्थिति नहीं हुई साफ

बैरागढ़ (Bairagad) थाना पुलिस के अनुसार चिरायु अस्पताल (Chirayu Hospital) से डॉक्टर हरदेव सिंह ने मौत होने सूचना दी थी। जहर अंकित गंगोलिया (Ankit Gangoliya) पिता विक्रम गंगोंलिया उम्र 23 साल ने खाया था। उसको इलाज के लिए परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे थे। अंकित गंगोलिया की इलाज के दौरान 15 मार्च की सुबह लगभग पांच बजे मौत हो गई। वह बैरागढ़ स्थित मथाई नगर (Mathai Nagar) में रहता था। वह शराब की दुकान में काम करता था। परिजनों नें बताया कि मृतक ने 14 मार्च की लगभग सुबह आठ बजे उसने जहर खाया था। जिसको इलाज के लिए पहले राय द्वीप अस्पताल (Rai Dwip Hospital) लेकर परिजन पहुंचे थे। वहां उसकी हालात जब नाजुक हुई तो परिजन उसे बंसल अस्पताल ले गए। यहां भी जब उसे आराम नहीं मिला तो परिवार चिरायु अस्पताल लेकर पहुंचे थे। पुलिस को मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। इस मामले की जांच एएसआई संजय मिश्रा (ASI Sanjay Mishra) कर रहे है। बैरागढ़ पुलिस मर्ग 15/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Fake Insurance Racket: भेल कर्मचारी से 40 लाख की ठगी, चार आरोपी गिरफ्तार
Don`t copy text!