Bhopal Murder News: देह व्यापार से जुड़े कनेक्शन में फंसे होटल के कर्मचारी 

Share

Bhopal Murder News: भाजपा के एक पूर्व विधायक का खास समर्थक माना जाता था हत्या को अंजाम देने वाला मुख्य आरोपी, पुलिस ने अब तक चार आरोपियों को दबोचा

Bhopal Murder News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। राजधानी में के स्क्वायर होटल में हुई हत्या के सनसनीखेज मामले में पुलिस ने अब तक चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। यह वारदात भोपाल (Bhopal Murder News) शहर के शाहपुरा थाना क्षेत्र में हुई थी। इस मामले में हत्या करने वाला मुख्य आरोपी का पिता एक जमाने में भाजपा के एक पूर्व विधायक का खास समर्थक था। इतना ही नहीं वह शाहपुरा थाना पुलिस से हुई झड़प के एक मामले में कुछ साल पहले भी सुर्खियों में आया था। उसके ही बेटे ने होटल के कमरे में युवती की हत्या की थी। युवती होटल के कर्मचारियों के बुलाने पर कमरे में ठहरे ग्राहक के लिए सेक्स सर्विस देने आई थी।

देह व्यापार अधिनियम के तहत होगी कार्रवाई

शाहपुरा (Shahpura) थाना पुलिस के अनुसार घटना 13 अप्रैल की रात लगभग ग्यारह बजे हुई थी। शााहपुरा स्थित के स्क्वायर होटल (K Square Hotel) में आरोपी रितुल पांडेय (Ritul Pandey) आठ दिन से ठहरा हुआ था। उसने कॉल गर्ल बुलाने के लिए होटल के मैनेजर को बोला था। हत्या करने के बाद वह भाग गया था। यह राज तब उजागर हुआ जब होटल कर्मचारी रूम चेक करने पहुंचा। पुलिस को युवती के प्रायवेट पार्ट में चोट के निशान मिले थे। इसके अलावा नजदीक शराब की बोतल मिली थी। पुलिस ने आरोपी रितुल पांडेय को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पिता अरुण पांडे (Arun Pandey) हैं जो पहले गोविंदपुरा थाना क्षेत्र स्थित कस्तूरबा नगर (Kasturba Nagar) में रहते थे। रितुल पांडे का घर पर विवाद हुआ था। जिसके बाद वह होटल में ठहरा हुआ था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 146/24 धारा 302 (हत्या का प्रकरण) दर्ज कर उसे हिरासत में लिया था। पुलिस सूत्रो के अनुसार आरोपी ने कॉल गर्ल बुलाने के लिए आन लाइन पेमेंट किया था। जिसके आधार पर योगेश, सुरेंद्र सागर (Surendra Sagar) और इंद्र बहादुर (Indra Bahadur) को भी आरोपी बनाया गया। इसमें एक होटल का कर्मचारी है। जबकि दूसरा आरोपी युवती को लेकर आने वाला था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Murder News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Court News: छेड़छाड़ मामले में मनचला दोषी करार
Don`t copy text!