Bhopal News: कब्जा करने का शक, दो परिवारों में हुई हाथापाई

Share

Bhopal News: इंडस्ट्रीयल एरिया में ट्रांसपोर्ट कारोबारी से भिड़ गया एक परिवार

Bhopal News
अशोका गार्डन थाना—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News: ) अशोका गार्डन इलाके से मिल रही है। यहां एक ट्रांसपोर्ट कारोबारी के परिवार से नजदीक रहने वाला दूसरा परिवार भिड़ गया। दोनों परिवारों के बीच कब्जा करने की बात को लेकर विवाद हुआ था। इसके अलावा एक अन्य मारपीट सैलून कारोबारी के साथ हुई है।

प्रॉपर्टी डीलिंग करता है दूसरा पक्ष

अशोका गार्डन थाना पुलिस ने मारपीट का काउंटर मुकदमा दर्ज किया है। घटना 04 जुलाई की रात लगभग साढ़े दस बजे हुई। मारपीट का यह मामला इंडस्ट्रीयल एरिया का है। एक मामले में शिकायत जितेन्द्र राजपूत (Jitendra Rajput) ने दर्ज कराई है। जिसमें आरोपी सुभाष, राजाराम सिसोदिया और अन्य साथी है। इसी तरह दूसरे पक्ष की तरफ से राजाराम सिसोदिया (Rajaram Sisodiya) ने मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने जीतू ठाकुर और मुकेश के खिलाफ केस दर्ज कराया है। जितेन्द्र राजपूत प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है। जबकि राजाराम सिसोदिया के 6—7 ट्रैक्टर और एक जेसीबी मशीन है। सिसोदिया के घर के सामने जितेन्द्र राजपूत के ससुर रहते हैं। वाहन निकलने की वजह से ससुर के घर के नजदीक कीचड़ जमा हो गया था।

आटो हटाने का बोलने पर पीटा

Bhopal News
अशोका गार्डन थाना—फाइल फोटो

कीचड़ से हादसा न हो इसके लिए मुरम डाली गई थी। राजाराम सिसोदिया का कहना था कि वह अतिक्रमण की नीयत से ऐसा कर रहे है। इसी अशोका गार्डन थाने में एक अन्य मारपीट का केस दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार 04 जुलाई की दोपहर दो बजे धारा 294/323/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाने और एक से अधिक आरोपी) का केस दर्ज किया गया है। शिकायत रोहन सेन पिता बिहारी सेन उम्र 25 साल ने दर्ज कराई है। वह अयोध्या नगर स्थित साईधाम कॉलोनी मेें रहता है। उसकी ग्लास फैक्ट्री के सामने सैलून की दुकान है। आरोपी उमेश, सखाराम, विशाल और उत्तम है। दुकान के नजदीक लोडिंग आटो खड़ा था। उसे हटाने को लेकर बोला गया तो विवाद में मारपीट हुई।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: राहगीर से बहस कर रहे थे बदमाश, समझाने पहुंचे दो युवकों को पीटा

आंख में गंभीर चोट

अशोका गार्डन थाना पुलिस ने एक अन्य मारपीट का केस दर्ज किया है। शिकायत मिसरोद निवासी रवि चौधरी (Ravi Choudhry) ने दर्ज कराई है। आरोपी कपिल यादव है जिसने मारपीट की थी। रवि चौधरी डीआरएम कार्यालय में ड्रायवर है। उसने पहले कपिल यादव (Kapil Yadav) का वाहन चलाया था। जिसकी तनख्वाह उससे लेना बाकी था। वह पैसा लेने नशे की हालत में गया था। कपिल यादव ने नशे की हालत में आने पर विरोध जताते हुए हमला कर दिया। हमले में आंख पर गंभीर चोट रवि चौधरी को आई है।

यह भी पढ़ें: पुलिस कह रही है महिला सड़क दुर्घटना में जख्मी हुई थी, परिवार का दावा है कि उसकी पुलिस ने ही हत्या की है

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!