Bhopal News: रेस्टोरेंट संचालक के साथ मारपीट

Share

Bhopal News: डायल—100 में फोन लगाने के बावजूद मौके पर देरी से पहुंची

Bhopal News
कोलार थाना—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) कोलार इलाके से मिल रही है। यहां एक रेस्टोरेंट संचालक के साथ सैलून मालिक और उसके तीन अन्य साथियों ने बुरी तरह से पिटाई लगा दी। घटना की जानकारी डायल—100 को भीदी गई थी। हालांकि उसको आने में काफी वक्त लग गया। जिन्होंने पिटाई लगाई उनमें दो आरोपी सैलून की दुकान चलाते हैं।

सिगरेट मंगाने पर हुआ विवाद

कोलार थाना पुलिस के अनुसार राजू रजक पिता प्रकाश रजक उम्र 23 साल निवासी की शिकायत पर मारपीट का केस दर्ज किया गया है। वह गोविंदुपरा इलाके में रहता है। मारपीट की घटना गुरुकृपा टॉवर के नजदीक हुई थी। राजू रजक (Raju Rajak) रेस्टोरेंट का संचालन करता है। उसने पुलिस को बताया कि मामा जो कोलार में रहते हैं वहां गया था। वह दोस्त के साथ भोजन करने के बाद टहल रहा था। तभी सन्नी सक्सेना (Sunny Saxena) और मनीष सेन ने उसके साथ मारपीट कर दी। दरअसल, टहज रहे राजू रजक को को आरोपियों ने सिगरेट लाने के लिए बोला था। सन्नी सक्सेना और मनीष सक्सेना (Manish Saxena) से हुई बहस के बाद वहां मारपीट करने के लिए दो अन्य आरोपी राकेश और शोभित भी वहां आ गए।

हमलावरों में दो सगे भाई

Bhopal News
सांकेतिक चित्र साभार

पुलिस ने इस मामले में धारा 294/323/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाने और एक से अधिक आरोपी) का केस दर्ज किया है। मारपीट की इस घटना को लेकर डायल—100 से शिकायत भी की गई थी। लेकिन, वह मौके पर काफी देर बाद आई। यह जानकारी जब सोशल मीडिया में वायरल हुई तो पुलिस ने सक्रियता दिखाई। आरोपियों सन्नी सक्सेना और मनीष सेन की गुरुकृपा टॉवर में सैलून की भी दुकान है। राकेश और शोभित सगे भाई भी है।

यह भी पढ़ें:   मुख्यमंत्री के लाइव भाषण में शिकायतों का अंबार लगा

यह भी पढ़ें: पुलिस कह रही है महिला सड़क दुर्घटना में जख्मी हुई थी, परिवार का दावा है कि उसकी पुलिस ने ही हत्या की है

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!