Bhopal News: डायवर्ट सड़क को जेसीबी से खुदवाया

Share

Bhopal News: रोकने पहुंचे नगर निगम के सब इंजीनियर के साथ की गई अभद्रता

Bhopal News
कोलार थाना—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) कोलार इलाके से मिल रही है। यहां नगर निगम के सब इंजीनियर के साथ अभद्रता की गई थी। वे पीडब्ल्यूडी की तरफ से बन रही सड़क के लिए डायवर्ट किए गए यातायात में बाधा पहुंचाने की सूचना पर पहुंचे थे। आरोपी जेसीबी मशीन की मदद से डायवर्ट सड़क को खोद रहा था।

सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का केस

कोलार थाना पुलिस के अनुसार सौरभ नगर निवासी हर्षदीप सोनी पिता सतीश कुमार सोनी उम्र 29 ने सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का मुकदमा दर्ज कराया है। हर्षदीप सोनी (Harshdeep Soni) नगर निगम जोन—18 में सब इंजीनियर है। उन्होंने बताया कि गिरधर परिसर में पी​डब्ल्यूडी सड़क बना रहा है। यह सड़क सलैया तक बननी है। जिसका ठेका बबलू के पास है। सड़क बनाने के दौरान लोगों को असुविधा न हो इसलिए ट्रैफिक डायवर्ट किया गया था। इसके लिए सड़क बनाई गई थी। इसी सड़क को जेसीबी बुलाकर खुदवाया जा रहा था। यह शिकायत मिलने पर वे वहां पहुंचे तो आरोपी बृजमोहन विश्वकर्मा (Brijmohan Vishwkarma) यह काम कराता मिला। जब उसको ऐसा करने से रोका गया तो धमकाते हुए काम में बाधा पहुंचाई गई। उस वक्त वहां प्रमोद मालवीय (Pramod Malviya) भी मौजूद थे।

यह भी पढ़िए: आम जनता से उठक—बैठक लगाने वाली पुलिस जेके अस्पताल के रसूख के आगे कैसे बौनी होती चली गई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Prosecution News: डीजी अभियोजन ने बनाई टास्क फोर्स
Don`t copy text!