Bhopal News: 11 साल के भाई की आंख लग गई, सैफ्टी बेल्ट का बन गया फंदा

Share

Bhopal News: काम पर गए थे माता—पिता, पड़ोसियों की मदद से परिजनों को बुलाया

Bhopal News
इसी झूले में सात माह के बच्चे की सैफ्टी बेल्ट कसने से हो गई थी मौत

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) अरेरा हिल्स इलाके से मिल रही है। यहां एक सात महीने के मासूम बच्चे की मौत हो गई। उसकी मौत उसी सैफ्टी बैल्ट से हुई जिससे उसको बचाने के लिए लगाया गया था। घटना के वक्त उसका 11 साल का भाई सो रहा था। माता—पिता ड्यूटी पर गए थे।

पीएम के लिए नहीं थे तैयार

अरेरा हिल्स थाना पुलिस के अनुसार घटना 1 जून की है। यहां भीम नगर इलाके में शिवनारायण मेहरा (Shivnarayan Mehra) का परिवार रहता है। वहा रिक्शा चलाता है। जबकि पत्नी कांति चार इमली में किसी नर्सरी में काम करती है। दो बच्चे नवीन 11 साल और हरिनारायण सात माह है। नवीन सात महीने के बच्चे का ख्याल रखता है। दोनों काम पर चले गए थे। हरिनारायण (Harinarayan Kushwaha) झूले पर था। वह कब पलटा उसका पता नवीन को नहीं लगा। नतीजतन, सैफ्टी बैल्ट का फंदा बनकर उसके गले में लग गया। दोपहर में लगभग 1 बजे उसको बेसुध हालत में देखकर नवीन घबरा गया। पड़ोसियों की मदद से माता—पिता को फोन लगाया। वे उसे जेपी अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया। परिवार बच्चे का पीएम नहीं कराना चाहता था।

यह भी पढ़िए: आम जनता से उठक—बैठक लगाने वाली पुलिस जेके अस्पताल के रसूख के आगे कैसे बौनी होती चली गई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation News: बहू का पल्लू सरका, ताड़ रहे ससुर ने क्लिक किया
Don`t copy text!