Bhopal News: दहेज का इंतजाम न होने पर तलाक मांगने पहुंचा पति

Share

Bhopal News: डेढ़ साल से मायके में रह रही महिला ने पुलिस से मांगी मदद, एफआईआर दर्ज

Bhopal News
थाना बैरागढ़— फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) बैरागढ़ इलाके से मिल रही है। यहां एक महिला घरेलू कलह से तंग आकर डेढ़ साल से मायके में रहने को मजबूर (Bhopal Dowry Case) थी। पति दहेज में पांच लाख रुपए मांग रहा था। इसी बीच पति उसके घर पहुंच गया। उसने रकम न देने पर तलाक देने के लिए बोलकर चला गया।

पिता की हो चुकी है मौत

बैरागढ़ थाना पुलिस के अनुसार 2 अगस्त की दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे धारा 498ए/34 (प्रताड़ना और एक से अधिक आरोपी) के तहत केस दर्ज किया गया है। घटना गिदवानी पार्क इलाके की है। इस मामले में आरोपी गांधी नगर निवासी पति महेश संभवानी (Mahesh Sanbhavni) और मामा ससुर घनश्याम (Ghanshyam) है। दोनों आरोपी दहेज में पांच लाख रुपए की मांग कर रहे थे। पीड़िता की 2010 में शादी हुई थी। दो बेटियां भी उसकी है। दहेज न लाने पर पीड़िता को मायके भेज दिया। इसी बीच पीड़िता के पिता की भी मौत हो गई। आरोपी 1 अगस्त को उसके मायके में आए थे। उन्होंने कहा कि रकम इंतजाम नहीं हो रहा है तो वह उसको तलाक दे दे।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   Bhopal Suspicious Death:  रिटायर्ड आर्मी हवलदार समेत दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
Don`t copy text!