Bhopal News: वृद्धा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Share

Bhopal News: पहले पति से अलग रहती थी महिला, पीएम के लिए भेजा शव

Bhopal News
सांकेतिक फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) बजरिया इलाके से मिल रही है। यहां एक वृद्धा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Bhopal Suspicious Death) हो गई है। वह पहले पति को छोड़कर किसी अन्य व्यक्ति के साथ रहती थी। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद जांच के बिंदु (Bhopal Woman Died Case) तय किए जाएंगे।

पहले पति से रहती थी अलग

बजरिया थाना पुलिस के अनुसार हमीदिया अस्पताल से 2—3 अगस्त की दरमियानी रात लगभग दो बजे डॉक्टर अजय धुर्वे ने वृद्धा के मौत की खबर दी थी। जिस पर पुलिस ने मर्ग 12/21 दर्ज कर जांच के लिए एएसआई अमर सिंह विमल (Asi Amar Singh Vimal) को भेजा गया। मृतका की पहचान चंदाबाई प्रजापति उम्र 60 साल के रुप में हुई है। उसके स्थायी ठिकाने की जानकारी नहीं मिली है। वह फिलहाल सराय सिकंदरी में रहती थी। पुलिस ने बताया कि वह तीन—चार महीने से बीमार चल रही थी। उसके पहले पति से वह अलग रहती थी। उसको हालत बिगड़ने पर पड़ोसियों ने उसको अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   Bhopal Attempt To Murder : भाजपा नेता पर जानलेवा हमला
Don`t copy text!