Bhopal Fraud News: हर्बल उत्पाद बेचने वाली कंपनी पर एफआईआर

Share

Bhopal Fraud News: कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, एफआईआर के लिए पीड़ित महिला ने हर अधिकारी के दरवाजे पर दी थी दस्तक

Bhopal Fraud News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई।

भोपाल। हर्बल उत्पाद बेचने वाली एक कंपनी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। यह घटना भोपाल ()Bhopal Fraud News शहर के बागसेवनिया थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने यह मुकदमा कोर्ट के आदेश पर दर्ज किया है। हालांकि इससे पहले महिला ने कई अधिकारियों के दफ्तरों में जाकर आवेदन पेश किए थे। पुलिस ने बताया कि पीड़ित महिला ने 65 लाख रुपए खराब प्रोडक्ट सप्लाई करने के आरोप लगाए हैं।

यह बोलकर कराई थी रकम जमा

बागसेवनिया (Bagsewaniya) थाना पुलिस के अनुसार प्रकरण 4 जनवरी की दोपहर लगभग पौने तीन बजे दर्ज किया गया। जिसमें 09/24 धारा 420 (जालसाजी का प्रकरण) दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी अमित सोनी (TI Amit Soni) ने बताया पीड़ित स्नेहा बागडे (Sneha Bagde) पुत्री पीएन बागडे उम्र 35 साल है। वह बागसेवनिया के संत आशाराम फेज—2 में स्थित प्रियदर्शनी कॉलोनी(Priyadarshni Colony)  में रहती है। उसने मथुरा शर्मा हर्बल प्रोडक्ट कंपनी (Mathura Sharma Herbal Company) से सामान बुलाया था। शुरूआत में कंपनी ने उन्हें अच्छे प्रोडक्ट सप्लाई किए। लेकिन बाद में वह खराब सामान देने लगी। स्नेहा बागड़े ने उत्पाद खरीदने के लिए कंपनी के खाते में 65 लाख रुपए जमा कराए थे। खराब उत्पादों की शिकायत की गई तो कंपनी ने प्रोडक्ट भेजना ही बंद कर दिया। इस बात की शिकायत अनेकों जगहों की गई। जब कहीं सुनवाई नहीं हुई तो उसने मामले में परिवाद प्रस्तुत किया था। जिसके बाद कोर्ट ने एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Fraud News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पीएनबी एटीएम को बनाया निशाना
Don`t copy text!