MP Veterinary News: पशु चिकित्सक दो दिनों तक करेंगे विरोध

Share

MP Veterinary News: केरल में फोन नहीं उठाने पर वेटरनरी डॉक्टर को हटाए जाने का मामला एमपी में पहुंचा

वीडियो में सुनिये क्यों आक्रोश में हैं संगठन

भोपाल। मध्यप्रदेश में पशु चिकित्सक (MP Veterinary News) दो दिनों तक सांकेतिक विरोध प्रदर्शन करेंगे। यह केरल में वेटरनरी महिला डॉक्टर के खिलाफ की गई एकतरफा कार्रवाई के विरोध में किया जा रहा है। यह प्रदर्शन पूरे भारत में वेटरनरी एसोसिएशन की महिला विंग की तरफ से किया जा रहा है। इस दौरान मध्यप्रदेश में पशु चिकित्सक दो दिनों त​क हाथों में काली पट्टी बांधकर आक्रोश जताएंगे। यदि समाधान नहीं किया गया तो यह प्रदर्शन देशव्यापी स्तर पर किया जाएगा।

इसलिए नहीं उठाया था फोन

इंडियन वेटरनरी एसोसिएशन की लेडी विंग अध्यक्ष डॉक्टर बबीता त्रिपाठी (Dr Babita Tripathi) ने बताया कि इससे पूर्व सोशल मीडिया पर विरोध जताया जा रहा था। अब इस एकतरफा कार्रवाई के खिलाफ सांकेतिक प्रदर्शन करने का निर्णय लिया गया है। डॉक्टर त्रिपाठी ने बताया कि कुछ दिन पहले केरल में महिला वेटरनरी डॉक्टर सायरा (Dr Saira) ने शाम 7 बजे फोन नहीं उठाया था। इस बात से नाराज विगाग ने उनका पक्ष न जानते हुए सस्पेंड करने की कार्रवाई की है। यह कर्मचारियों के मौलिक अधिकारों के हनन की परिधि में भी आता है। वेटरनरी चिकित्सक के निजी फोन नंबर पर कॉल आया था। डॉक्टर ​बबीता त्रिपाठी ने बताया कि कई महिला चिकित्सकों के नंबर निजी नंबर अस्पतालों की दीवार में लिख दिए गए हैं। जिस पर कभी भी अभद्र शैली में बातचीत करते हुए कॉल आते हैं। इन समस्याओं के समाधान करने की बजाय डाक्टर सायरा के खिलाफ कार्रवाई कर दी गई है। जिसको लेकर संगठन ने विरोध करने का निर्णय लिया है।

यह भी पढ़ें:   MP Cop Gossip: सीएम की घोषणा के बाद पीएचक्यू में मंथन

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Veterinary News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!