Bhopal News: चोरी करते कैमरे में कैद हुई मां—बेटी

Share

Bhopal News: बैग में भर लिए थे सूट के कपड़े और अन्य सामान

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) ऐशबाग इलाके से मिल रही हैं। यहां एक दुकान में चोरी की वारदात हुई थी। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई थी। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में मां—बेटी को हिरासत में ले लिया है। उनसे चोरियों के पुराने मामलों में भी पूछताछ की जा रही है।

जहां भीड़ होती थी वहां टारगेट करती थी

ऐशबाग थाना पुलिस ने सादा चोरी का केस दर्ज किया है। शिकायत 7 जुलाई की रात 10 बजे मोहम्मद नदीम (Mohmmed Nadim) ने दर्ज कराई है। पीड़ित की बाग उमराव दूल्हा में रहता है। जहां रहता है वहां उसकी नीचे सुभाना कलेक्शन (Subhana Collection) नाम से दुकान है। दुकान से नकदी 350 रुपए, एक मोबाइल और 50 सूट के कपड़े चोरी गए हैं। घटना 6 जुलाई की शाम साढ़े छह बजे की है। यह पूरी घटना सीसीटीवी फुटैज में कैद हो गए हैं। इस मामले में पुलिस ने मां—बेटी को गिरफ्तार किया है। आरोपी भीड़ भरी दुकान में घुसकर बैग में माल भरने के बाद फरार हो जाती थी। आरोपियों से पुरानी चोरियों के संबंध में पूछताछ चल रही है।

यह भी पढ़ें: यह शातिर चार जालसाज जो शहरों में रहते तो जरुर है लेकिन नेटवर्क गांव में फैला रखा था, पुलिस को भी पता है पीछे नेता का हाथ है इसलिए पुलिस भी हथेली नहीं लगा रही थी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: मुर्गे की बाग ने खोली लॉक डाउन की कहानी
Don`t copy text!