Bhopal News: इनोवा कार बाइक सवार के पैरों पर चढ़ाई 

Share

Bhopal News: नर्मदा अस्पताल में काटना पड़ा जख्मी युवक का दाहिना पैर, बाएं पैर को बचाने इंदौर पहुंचा पीड़ित परिवार

Bhopal News
मिसरोद थाना जिला भोपाल- फाइल फोटो

भोपाल। सड़क दुर्घटना में जख्मी एक युवक का दाहिना पैर नर्मदा अस्पताल में काटना पड़ा। जख्मी युवक के बाएं पैर पर भी संकट था। इसलिए परिजन उसे इंदौर के यूनिक अस्पताल लेकर पहुंचे। इस पूरे मामले के लिए लापरवाही इनोवा कार के ड्रायवर पर लगा है। मामला भोपाल (Bhopal News) शहर के मिसरोद इलाके में हुई सड़क दुर्घटना से जुड़ा है। जिसमें पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। दुर्घटना के वक्त इनोवा कार बाइक सवार के दोनों पैर पर चढ़ाते हुए निकाल दी थी।

दुकान बंद कर जा रहा था घर

मिसरोद थाना पुलिस के अनुसार यह भीषण सड़क दुर्घटना 8 फरवरी की रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे सुरेंद्र लैंडमार्क (Surendra Land Mark) के सामने हुई थी। जिसकी एफआईआर 23 फरवरी को दर्ज की गई। जिसमें 70/23 धारा 279/337/338 (लापरवाही से वाहन चलाकर दुर्घटना करना और उसमें आई चोट तथा फ्रैक्चर होने का प्रकरण) दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि अंग—भंग की धारा को लेकर अभियोजन से राय मांगी जा रही है। शिकायत कृष्णमोहन गौर (Krishnamohan Gaur) पिता नरोत्तम प्रसाद गौर उम्र 67 साल ने दर्ज कराई। वे नर्मदापुरम जिले के डोलरिया थाना क्षेत्र के मंगवारी में रहते हैं। कृष्णमोहन गौर ने बताया कि हादसे में उनका भतीजा अंकित गौर (Ankit Gaur) जख्मी हुआ था। वह एमपी नगर में फोटो कॉपी की दुकान चलाता है।

एफआईआर में इस कारण हुई देरी

अंकित गौर अपनी बाइक एमपी—37—एमक्यू—9709 जाटखेड़ी स्थित घर जा रहा था। उसको पीछे से आई तेज रफ्तार इनोवा कार एमपी—04—एमबी—0001 के चालक ने टक्कर मार दी। पुलिस (Bhopal News) सूत्रों ने बताया कि यह कार अशोका गार्डन स्थित मयूर विहार (Mayur Vihar) निवासी सुमित दुबे (Sumeet Dubey) के नाम पर है। सड़क दुर्घटना की जानकारी कृष्णमोहन गौर को फोन से मिली थी। उसको नाजुक हालत में नर्मदा अस्पताल (Narmada Hospital) में भर्ती कराया गया था। नर्मदा अस्पताल में उसका दाहिना पैर घुटने से काटा गया। यहां चिकित्सकों ने बताया कि बायां पैर से भी इनोवा का पहिया गुजरा है। उसे भी काटना पड़ सकता है। यह सुनने के बाद परिजन 11 फरवरी को नर्मदा अस्पताल से डिस्चार्ज करके इंदौर स्थित यूनिक अस्पताल (Uniq Hospital) ले गए। यहां अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद परिजन मिसरोद थाने पहुंचे थे।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: मोबाइल पर बातचीत कर रहा था, कनपटी पर जोरदार पड़ी
Don`t copy text!