Bhopal GRP News: भोपाल जंक्शन में रेलवे प्रबंधन के सुरक्षा इंतजामों पर सवाल

Share

Bhopal GRP News: रेलवे स्टेशन पर हुई सनसनी वारदात, मिर्च पाउडर आंख में फेंकने के बाद गले में चाकू मारा

Bhopal GRP News
भोपाल जीआरपी थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। राजधानी के दो स्टेशन रानी कमलापति और भोपाल जंक्शन को रिनोवेट किया जा रहा है। रानी कमलापति (Bhopal GRP News) का उदघाटन हो चुका है। जबकि भोपाल जंक्शन की अभी तैयारियां चल रही है। इनमें से भोपाल जंक्शन में यात्री की सुरक्षा को लेकर कितनी संवेदनशीलता बरती जाती है उसकी कलई एक घटना से उजागर हो गई। यहां एक युवक की आंखों में मिर्च पाउडर झोंका गया। फिर उसको डंडे और चाकू से हमला किया गया। चाकू का एक वार पीड़ित के गले में भी लगा है। हमले के पीछे ठोस वजहों पर अभी पुलिस की तरफ से सस्पेंस बनाया हुआ है।

यह बता रही है पुलिस

भोपाल जीआरपी के अनुसार यह घटना 23 फरवरी को फूड प्लाजा (Food Plaza) के नजदीक हुई थी। जख्मी ओम यादव (Om Yadav) है जो प्लास्टिक के खाली डिब्बे देने जा रहा था। आरोपी सुभाष लंगड़ा और मुकेश नाम के दो व्यक्ति हैं। पीड़ित ने पुलिस को बताया है कि सुभाष लंगड़ा (Subhash Langda) ने ​उसकी आंख में मिर्च झोंकी थी। जबकि मुकेश ने पीछे से आकर डंडा उसके सिर पर मारा था। मुकेश ने ही चाकू का एक वार उसके गले पर भी मारा था। जख्मी ओम यादव को जेपी अस्पताल (JP Hospital) ले जाया गया था। वहां से आने के बाद पुलिस ने थाने में मुकदमा 205/23 दर्ज किया। पुलिस ने हमले के पीछे कोई ठोस वजह नहीं बताई है। उसका कहना है कि यह रेलवे स्टेशन के आस—पास सक्रिय रहने वाले असामाजिक तत्वों के बीच क्षेत्र के वर्चस्व को लेकर विवाद है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal GRP News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: नाली के विवाद पर दो परिवार आपस में भिड़े
Don`t copy text!