Bhopal News: कटारा हिल्स के बगली गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत 

Share

Bhopal News: सीने में दर्द उठने के बाद एम्स अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में तोड़ा दम

Bhopal News
भोपाल मॉच्युरी रुम— फाइल फोटो

भोपाल। मजदूर की काम करते वक्त संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसने सीने में दर्द की शिकायत की थी। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कटारा हिल्स इलाके की है। उसे दूसरे मजदूर एम्स अस्पताल ले जा रहे थे। अस्पताल ने इस बात की खबर पुलिस को दी। जिसके बाद यह मामला थाने पहुंचा। शव पीएम के लिए एम्स अस्पताल भेज दिया गया है।

मिस़्त्री का करता था काम

कटारा हिल्स थाना पुलिस के अनुसार 02 अक्टूबर के अपरान्ह पौने चार बजे एम्स अस्पताल (AIIMS Hospital) से डॉक्टर आर्य ने मौत की सूचना दी थी। शव की पहचान रीमन यादव पिता मदनलाल यादव उम्र 38 साल के रूप में हुई। वह भानपुर स्थित राजीव परिसर में रहते थे। रीमन यादव (Reeman Yadav) मिस्त्री का काम करते थे। वे कटारा हिल्स स्थित ग्राम बागली में मिस्त्री का काम कर रहे थे। इस दौरान उन्हें सीने में दर्द उठा था। इस बारे में उन्होंने साथ काम कर रहे मजदूरों को बताया। जिसके बाद वह सब उन्हें एम्स अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। कटारा हिल्स पुलिस मर्ग 18/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस का दावा है कि रीमन यादव की मौत साइलेंट हार्ट अटैक से हुई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: शहर में दो युवतियों से बलात्कार की घटनाएं
Don`t copy text!