Bhopal News: कार टकराने के विवाद पर हमला

Share

Bhopal News: साक्षी के बाद पालीवाल अस्पताल में कराया गया भर्ती, सिर पर बीयर की बोतल मारी, कार में भी की गई तोड़फोड़

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। कार टकराने के बाद हुए विवाद में उत्तेजित तीन आरोपियों ने दूसरी कार चला रहे युवक पर हमला कर दिया। यह घटना भोपाल (Bhopal News)शहर के अवधपुरी थाना क्षेत्र की है। जख्मी को पहले साक्षी फिर वहां से पालीवाल अस्पताल (Paliwal Hospital) में भर्ती कराया गया है। मारपीट की रिपोर्ट जख्मी युवक के बहनोई ने थाने में दर्ज कराई है। आरोपी वाहन चालक की कार का नंबर पुलिस को पता चल गया है। हालांकि हमलावरों की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है।

फायनेंस कंपनी में करते हैं जॉब

अवधपुरी थाना पुलिस के अनुसार विवाद 20 सितंबर की रात को हुआ था। जिसमें एक कार प्रियांश उर्फ आकाश चला रहा था। वह अवधपुरी से इंद्रपुरी की तरफ  जा रहा था। उसकी कार को पीछे से आई दूसरी कार एमपी—04—सीव्ही—7125 के चालक ने टक्कर मार दी। यह घटना महात्मा गांधी चौराहे के नजदीक हुई थी। विरोध के लिए प्रियांश उर्फ आकाश ([email protected])  कार से उतरा। जिस कार ने टक्कर मारी उसमें से भी तीन लड़के निकले। विवाद के बाद आरोपियों ने हाथ में रखी बीयर की बोतल से सिर पर हमला कर दिया। इसके अलावा बोतल की मदद से ही कार में भी तोड़फोड़ कर दी। जख्मी प्रियांश को अवधपुरी स्थित साक्षी अस्पताल (Sakshi Hospital) पहुंचाया गया। यहां से उसके जीजा अजय मिश्रा पिता स्वर्गीय सुरेंद्रनाथ मिश्रा उम्र 42 साल को सूचना दी गई। वे निजी फायनेंस कंपनी में जॉब करते हैं और सरला इस्टेट अवधपुरी में रहते हैं। अजय मिश्रा (Ajay Mishra) अस्पताल पहुंचे और उसकी हालत को देखने के बाद उसे पालीवाल अस्पताल में भर्ती कराया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पति के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्ज
Don`t copy text!