Bhopal News: ट्रेन से उतरकर घर पहुंचे तो जेवरात चोरी 

Share

Bhopal News: सोने—चांदी के जेवरात नकदी समेत दो लाख रूपए का माल गायब

Bhopal News
File Image

भोपाल। ट्रेन से उतरकर घर पहुंची सास—बहू के कीमती जेवरात चोरी चले गए। इस संबंध में रिपोर्ट भोपाल (Bhopal News) शहर के स्टेशन बजरिया थाने में हुई है। चोरी गए जेवरात में चूड़ी, चेन और नकदी शामिल है। परिवार ने चोरी गई संपत्ति करीब दो लाख रूपए की बताई है। वहीं शक एक आपे चालक पर जताया जा रहा है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है।

पांच दिन पहले हुई थी घटना

स्टेशन बजरिया थाना पुलिस के अनुसार 337/22 धारा 379 खुले स्थान से सामान चोरी होने का मामला दर्ज किया गया है। जिसकी शिकायत सुषमा साहू पति कमलेश साहू उम्र 52 साल ने दर्ज कराई है। उन्होंने पुलिस को बताया कि वे सामाजिक कार्यकर्ता है। पति कमलेश साहू (Kamlesh Sahu)  होटल चलाते हैं। वे 12 नवंबर को पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने बहू रीना साहू (Reena Sahu) के साथ दमोह गई थी। वहां से वे 15 नवंबर को हावड़ा एक्सप्रेस से वापस भोपाल लौटी। सुषमा साहू (Sushma Sahu) और उनकी बहू स्टेशन पहुंचने से पहले आउटर पर उतर गई। यहां उतरने के बाद रीना साहू और सुषमा साहू एक आपे पर सवार हुई। यहां मदन महाराज होटल (Maharaj Hotel) के सामने होटल में काम करने वाला लड़का सोनू नायर (Sonu Nair) एक्टिवा लेकर आ गया। वह रीना साहू और साथ में रखे सूटकेस को लेकर घर चला गया। परिवार ने सूटकेस 19 नवंबर को खोला तो उसके भीतर रखे जेवरात और नकदी जो कपड़े में लिपटे थे वह कटा मिला। कपड़े में नेकलेस, सोने की आठ चूड़ियां, दो सोने की अंगूठी, कान के रिंग दो सेट और पंद्रह हजार रूपए गायब थे। परिवार ने शक जताया है कि जब आटो में वह बैठी तभी सूटकेस से यह सामान चोरी गया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Fraud: थ्री ईएमई सेंटर जवान के साथ धोखाधड़ी
Don`t copy text!