Bhopal Crime News:  गेम प्रमोट करने के लिए दिखाई रंगदारी

Share

Bhopal Crime News:  आधा दर्जन से अधिक हमलावरों ने किया बलवा

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। गेम में प्रमोशन करने एक रंगदारी का मामला सामने आया हैं। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के श्यामला हिल्स इलाके की हैं। पीड़ित के कुछ दोस्त खुद का सोशल मीड़िया पर प्रमोशन चाहते थे। लेकिन, वह फ्री का प्रमोशन चाहते थे। यह बात पीड़ित को गवारा नहीं थी। करीब आधा दर्जन से अधिक लोगों ने मिलकर हमला कर दिया। पुलिस ने सभी अरोपियों के खिलाफ बलवा—मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है।

इंस्टाग्राम की आईडी पर करता था काम

श्यामला हिल्स थाना पुलिस ने बताया कि मंगलवार रात साढ़े नौ बजे बलवा मारपीट का मामला दर्ज हुआ हैं। शिकायत 22 वर्षीय मुजफ्फर खान पिता गजनफर निवासी मानीपुरा ने दर्ज कराई हैं। पुलिस ने यासिन उर्फ मछली, आदित्य, हारिस, युसूफ और उसके पांच—छह अन्य लोगों को आरोपी बनाया हैं। मामले की जांच कर रहे एएसआई जगन्नाथ सिंह ने बताया मुजफ्फर इंस्टाग्राम पर कोई गेम में लड़कों को प्रमोट करने का काम करता हैं। मुजफ्फर का दोस्त यासिन उर्फ मछली हैं। वह पिछले कुछ दिनों से उसके आरोपी दोस्तों को गेम में प्रमोशन करने की बात मुजफ्फर से कर रहा था। लेकिन, वह चाहता था कि यह प्रमोशन वह फ्री में करे। इस बात से मुजफ्फर तैयार नहीं था।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

पैसे मांगने पर हुआ हंगामा

मुजफ्फर ने बताया वह इस बात के लड़कों से एक हजार रुपए मांग रहा था। घटना वाली रात मुजफ्फर दानिश आईस्क्रीम के पास खड़ा था। तभी सभी आरोपी उसके पास आ गए। सभी के बीच आधा घंटे तक बहस होती रही। अचानक सभी आरोपी आवेश में आकर मुजफ्फर के साथ गाली—गलौज करते हुए मारपीट पर उतर आए। किसी तरह पीड़ित उसके चंगुल से निकला और थाने पहुंचा। पुलिस ने धारा 294/323/327/506/147/148 (गाली—गलौज, मारपीट, रंगदारी दिखाना, धमकाने और बलवा) का मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही हैं।

यह भी पढ़ें:   Ayodhya Verdict: लव जिहाद, गौ तस्करी जैसे मुद्दे को फोकस करने की हिदायत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!