Habibganj GRP News: गोआ और कामयानी एक्सप्रेस में चोरी, चार लाख का माल गायब 

Share

Habibganj GRP News: ग्वालियर से रानी कमलापति रेलवे स्टेशन स्थित हबीबगंज जीआरपी में आई केस डायरी

Habibganj GRP News
Rani Kamlapati Station

भोपाल। रेलवे में सुरक्षा इंतजामों की कलई खोलती चोरी की यह दो वारदातें सामने आई है। इन घटनाओं की रिपोर्ट ग्वालियर जीआरपी में दर्ज की गई थी। जिसके बाद यह केस डायरी रानी कमलापति रेलवे स्टेशन स्थित हबीबगंज जीआरपी (Habibganj GRP News) थाने में दर्ज की गई है। यह घटनाएं गोआ और कामयानी एक्सप्रेस में हुई थी। इसमें एक वारदात डंडा मारकर बदमाशों ने अंजाम दिया है। चोरी गई संपत्ति करीब चार लाख रूपए की बताई जा रही है। हालांकि हबीबगंज जीआरपी ने बिल न पेश किए जाने पर इसका खुलासा अभी नहीं किया है।

टाॅयलेट जाते वक्त टारगेट

हबीबगंज जीआरपी के अनुसार 159-160/22 के दो मुकदमे दर्ज किए गए। यह दोनों मुकदमों की केस डायरी ग्वालियर जीआरपी से मिली थी। पहले मामले की शिकायत चिराग शर्मा (Chirag Sharma) ने दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि वे गोआ एक्सप्रेस की एस-7 कोच में दोस्तों के साथ सवार थे। बुदनी घाट पर यूटर्न पर वे टाॅयलेट जाने के लिए गेट पर पहुंचे थे। उस वक्त ट्रेन की रफ्तार कम थी। तभी बाहर से आए एक व्यक्ति ने हाथ में रखे मोबाइल पर डंडा मारकर उसे गिरा दिया। इसके बाद वह उसको उठाकर भाग गया।

पीड़िता से बिल मांगा

इसी तरह दूसरी वारदात कामयानी एक्सप्रेस में 10 सितंबर को हुई थी। इस ट्रेन की एस-3 कोच में जलगांव से विदिशा के लिए परिवार सफर कर रहा था। शिकायत विदिशा निवासी विजय (Vijay) ने दर्ज कराई है। उन्होंने पुलिस (Habibganj GRP News) को बताया कि सिरहाने पर कपड़े का बैग था। जिसके भीतर लेडीज पर्स था। पर्स के भीतर सोने का साढ़े तीन किलो वजनी हार, सोने का पौने तीन तोला वजनी सोने का एक अन्य हार, सोने की दो ग्राम वजनी अंगूठी, दो ग्राम वजनी सोने का सिक्का, चांदी की पायल, नकदी 15 हजार रूपए थे। पुलिस ने बिल पेश न करने पर चोरी गई संपत्ति की कीमतों का खुलासा नहीं किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Habibganj GRP News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: जन्मदिन की हंगामा पार्टी को लेकर बवाल में एक युवक की मौत
Don`t copy text!