Bhopal Extramarital Affair: बीवी होने के बावजूद मकान मालिक की बेटी से थे संबंध

Share

Bhopal Extramarital Affair: 14 महीने बाद खुला युवती की मौत का यह राज, आरोपी गिरफ्तार

Bhopal Extramarital Affair
सांकेतिक चित्र

भोपाल। आखिरकार 14 महीने बाद युवती की मौत का राज पुलिस ने उजागर कर ही दिया। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Extramarital Affair) के मंगलवारा इलाके की हैं। जिस युवती की मौत हुई थी उसके अवैध संबंध थे। जिसको वह राज बनाकर रखे हुए था। लेकिन, कहानी में मोड़ तब आया जब पुलिस के हाथ युवती के फोन कॉल डिटेल हाथ लगे। आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने उसके खिलाफ आत्महत्या (Bhopal Provoke Suicide) के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है।

11वी कक्षा की थी छात्रा

मंगलवारा थाना पुलिस ने बताया कि 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली टल्ली उर्फ स्वाति ([email protected] Shakya) पिता डालचंद्र शाक्य उम्र 18 साल की मौत हो गई थी। मौत की यह घटना 20 अक्टूबर, 2019 की थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव परिजनों को सौंप दिया था। घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट (Bhopal Suicide Case) पुलिस के हाथ नहीं लगा था। सबूत के तौर पर पुलिस ने मृतिका का फोन जब्त कर लिया था। कॉल डिटेल में एक नंबर से अधिक बात होने की जानकारी पुलिस को मिली। घटना वाले दिन भी उसी नंबर से मृतिका की बातचीत हुई थी। पुलिस ने नंबर की जांच कराई तो नंबर कपिल लालवानी (Kapil Lalwani) का निकला। परिजनों से जब पूछताछ की गई तो पता चला कपिल मृतिका के घर में किराए से रहता था। वह शादीशुदा था और फलों का ठेला लगाता हैं।

यह भी पढ़ें: दिल्ली पुलिस का वह व्यक्ति जो एसीपी बताते हुए लोगों से इस काम के लिए वसूलता था रकम

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: मियां—बीवी राजी पर देवर—ससुर बने "काजी"

प्रेम प्रसंग की पोल खुली

जांच अधिकारी एसआई राकेश सिंह (SI Rakesh Singh) ने बताया स्वाति शाक्या मोचीपुरा में रहती थी। डालचंद शाक्य के मकान में कपिल लालवानी किराए से पत्नी के साथ रहता था। स्वाति और कपिल एक दूसरे को पसंद करने लगे थे। स्वाति चाहती थी कि कपिल उसके साथ शादी करे। लेकिन, हर बार कपिल शादी की बात टाल दिया करता था। कुछ दिनों बाद कपिल मकान खाली करके 12 नबंर स्थित किराए से दूसरे मकाने में रहने चला गया। घटना वाले दिन स्वाति ने कपिल को फोन करके शादी करने बोला। इंकार करने पर दोनों के बीच झगड़ा हुआ और स्वाति ने घर में रखा जहरीला पदार्थ खा लिया। पुलिस ने आरोपी कपिल लालवानी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!