Bhopal News: मिनी ट्रक की टक्कर से कार चकनाचूर

Share

Bhopal News: दूरसंचार विभाग में तैनात महिला अधिकारी ने दर्ज कराई एफआईआर, कार में सवार मां—बेटी सुरक्षित

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। हादसे में कार बुरी तरह से चकनाचूर हो गई। यह दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के अयोध्या नगर थाना क्षेत्र की है। हादसे में किसी तरह के जनहानि के समाचार नहीं हैं। कार को दूरसंचार विभाग में तैनात महिला अधिकारी चला रही थी। उनके साथ कार में मां और उनकी बेटी भी थी। हालांकि उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई है।

सिर में छत से टकराने के कारण आई अंदरुनी चोट

अयोध्या नगर (Ayodhya Nagar) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 23 जनवरी की शाम लगभग छह बजे हुई थी। मिनी ट्रक (Mini Truck) एमपी—04—जीए—3249 है। हादसा काकड़ा अभिनव होम्स (Abhinav Homes) के पास हुआ था। जिसकी शिकायत प्रतिमा सिंह परिहार (Pratima Singh Parihar) पिता कप्तान सिंह उम्र 27 साल ने दर्ज कराई है। प्रतिमा सिंह दूरसंचार विभाग में जूनियर अकाउटेंट भी है। वे अपनी कार यूपी—93—बीसी—9610 को ड्राइव कर रही थी। उस वक्त कार में उनकी मां सुधा सिंह (Sudha Singh) और बेटी शुभि भी थी। परिवार डीमार्ट (DMart) की तरफ जा रहा था। आरोपी वाहन चालक ने ड्रायविंग सीट की तरफ आकर टक्कर मारी। जिस कारण प्रतिमा सिंह का सिर कार की छत से टकराया। इस कारण उसको सिर में अंदरुनी चोटें आई हैं। पुलिस ने आरोपी वाहन चालक के खिलाफ 34/24 धारा 279 (लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने का प्रकरण) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: दस तौला सोना भी लगा कम
Don`t copy text!