Bhopal News: बेसुध होकर गिरने के बाद उसकी मौत

Share

Bhopal News: भोपाल रेलवे में करता था जॉब, पार्क में टहलते वक्त हुई थी घटना, शव पीएम के लिए भेजा

Bhopal News
भोपाल मॉर्चुरी रुम— ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। रेलवे के एक कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के स्टेशन बजरिया थाना क्षेत्र की है। घटना के वक्त रेलवे कर्मचारी पार्क में टहल रहा था। वह अचानक बेसुध होकर गिरा और रेलवे अस्पताल ले जाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर शव पीएम के लिए भेज दिया।

मौत की खबर मिलने पर सदमा लगा

स्टेशन बजरिया (Station Bajariya) थाना पुलिस के अनुसार लखन मालवीय (Lakhan Malviya) रेलवे कर्मचारी को अस्पताल ले गए थे। मामले की जांच हवलदार राशिद खान (HC Rashid Khan) कर रहे हैं। उन्होंने बताया मनोज कुमार जैन (Manoj Kumar Jain) पिता भाग्यचंद जैन उम्र 50 साल की मौत हुई है। वे ऐशबाग (Aishbag) इलाके में रहते हैं और रेलवे में इलेक्ट्रिशियन हैं। वे 23 जनवरी को प्लेटफार्म नंबर एक के पास पार्क में टहल रहे थे। उन्हें चक्कर आया और नीचे गिर गए। स्टेशन बजरिया पुलिस मर्ग 01/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद मौत की वास्तविक वजह पता चलेगी। इसके अलावा परिवार शोकाकुल होने के कारण बीमारी से संबंधित बातें पता नहीं चल सकी है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पानी की टंकी में डूबकर मौत
Don`t copy text!