Bhopal News: मंदिर के चबूतरे से टकराकर हुई मौत

Share

Bhopal News: घायल हालत में ले जाया गया था सेज अस्पताल, पीएम के लिए भेजा शव

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। बाइक सवार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। यह दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के मिसरोद इलाके में हुई हैं। प्राथमिक जांच में पता चला है कि बाइक मंदिर के चबूतरे से टकराई थी। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है। जिसकी रिपोर्ट मिलने के बाद जांच के बिंदु तय किए जाएंगे। पुलिस को इस मामले में प्रत्यक्षदर्शियों की भी तलाश है।

सिर पर आई थी गंभीर चोट

मिसरोद (Misrod) थाना पुलिस के अनुसार मृतक पहले ड्रायवरी का काम करता था। हालांकि अब वह दुकान में नौकरी कर रहा है। वह दुकान बंद करके अपने घर की तरफ लौट रहा था। सड़क दुर्घटना 23 जनवरी की रात को हुई थी। जिसकी मौत 23—24 जनवरी की दरमियानी रात सेज अस्पताल (Sage Hospital) में हो गई। मामले की जांच एसआई जीएस चौहान (SI GS Chauhan) कर रहे हैं। उन्होंने बताया मृतक अभिषेक वानखेडे (Abhishek Wankhede) पिता राजेश वानखेड़े उम्र 20 साल है। वह बीडीए कॉलोनी सलैया में रहता है। दुर्घटना बीडीए कॉलोनी सलैया के पास स्थित मंदिर के नजदीक हुई थी। वह चबूतरा जैसे डिवाइडर से टकराया था। हादसे में उसके सिर पर गंभीर चोट आई थी। पुलिस को सेज अस्पताल से डॉक्टर नितिन राय (Dr Nitin Rai) ने मौत होने की सूचना दी थी। जिस पर मिसरोद पुलिस मर्ग 08/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: आते-जाते सिर्फ देख जाता था भाई
Don`t copy text!