Bhopal Property Dispute: सिग्नेचर कॉलोनी के एक मकान पर किराएदार ने किया कब्जा

Share

समझाइश के बाद भी मकान खाली नहीं किया तो मकान मालिक ने सामान फेंक दिया

Bhopal Fraud Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल।  (Bhopal Crime News In Hindi)सिग्नेचर कॉलोनी में दो सालों से किराए से रह रहे युवक ने मकान पर कब्जा कर लिया। मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के कटारा हिल्स थाना क्षेत्र का है। इधर बार—बार समझाइश देने के बाद भी जब किराएदार (Bhopal Property Dispute) ने मकान खाली करने के इंकार कर दिया तो मामला (Madhya Pradesh Property Dispute) थाने पहुंचा। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: लाचार की बेबसी का फायदा उठाकर घर से बाहर निकान कर गुंढो से पिटवा रही पुलिस
कटारा हिल्स पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राईम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि रवि सोनी के मकान में अवैध रूप से कब्जा करने पर मुकदमा दर्ज हुआ है। रवि ने बताया कि वह कटारा हिल्स इलाके में सिग्नेचर कॉलोनी (Signature Colony) में उन्होंने एक मकान खरीदा था। खरीदते समय घर वालों से सलाह मशविरा करके यह तक हुआ था कि इसे वह अच्छी कीमत मिलने पर बेच देंगे। लेकिन, जब तक वह उसे किराए पर देकर चलाएंगे। फिर उन्होंने उसे मई, 2018 में पंकज तिवारी (Pankaj Tiwari) को किराए से दे दिया था। रवि पिछले 2 सालों से उसमें किराए से रह रहे है। अचानक उन्होंने मन बनाया कि वह उसे खाली कराकर किसी पार्टी को बेच देंगे। इसके लिए वह पिछले दो महीनों से मकान खाली करने का बोल रहे है। पहले तो रवि ने मकान खाली करने की बात मान ली थी। अचानक उसने उसे खाली करने में आना—कानी करना शुरू कर दिया। जिसके बाद उन्होंने उसके बेटे अशोक सोनी और एक दोस्त के साथ जाकर मकान तुरंत खाली करने का बोला तो रवि ने इस बात से इंकार कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया था। विवाद में रवि सोनी, अशोक सोनी और उसके दोस्त जबरदस्ती घर में घुसे और सामान बाहर निकाल फेंका। जिसके बाद पंकज ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suspicious Death: मर्ग नंबर 18 ने खोली गुमशुदगी 129 की पोल

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!