Bhopal Honey Trap: मंत्री के ओएसडी हनी ट्रैप के शिकार 

Share

Bhopal Honey Trap: रीवा की रहने वाली कथित पत्रकार युवती बलात्कार के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर मांग रही थी दो करोड़ रूपए, बदनामी से बचने के लिए कुछ किस्त में दे दी थी रकम, आरोपी युवती के मोबाइल में छुपे हुए है कई राज

Bhopal Honey Trap
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्यप्रदेश में एक नया हनी ट्रैप का मामला सामने आया है। जिसमें सरकार के एक कैबिनेट मंत्री के ओएसडी उसमें फंस गए हैं। उन्होंने पुलिस अधिकारियों से मदद मांगी जिसके बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। यह वारदात भोपाल (Bhopal Honey Trap) शहर के हबीबगंज थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने इस मामले में मंत्री के ओएसडी की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया है। यह पूरा मामला लोकसभा चुनाव (Lak Sabha Election) के दौरान से चर्चा में आया हुआ था। लेकिन, अब जांच के बाद उसमें कार्रवाई की गई है। जिस युवती को हिरासत में लिया गया है उसके खिलाफ ऐसे ही कई अन्य मुकदमे रीवा में भी दर्ज है।

यह बोलकर आती—जाती थी मंंत्री के बंगले

इस मामले में आरोपी महिला मंत्री जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट (Cabinet Minister Tulsi Silavat) के बंगले में आती—जाती थी। पीड़ित की उम्र 44 साल है। वे कैबिनेट मंत्री के बंगले में ओएसडी (OSD) थे। थाने में जीवन रजक (Jeevan Rajak) ने शिकायत दर्ज की है। अब वे मंत्री के ​बंगले पर तैनात नहीं हैं। यह मामला तीन महीने से यहां—वहां चक्कर काट रहा था। पीड़ित जब मंत्री के बंगले में थे तब उसकी पहचान आरोपी से हुई थी। आरोपी युवती बंगले पर पत्रकार बनकर आती थी। वह क्षेत्र की समस्याओं और काम करने को लेकर मंत्री के ओएसडी से मुलाकात करती थी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पीड़ित ने पहले सामा​जिक बदनामी के डर से रकम दे भी दी थी। लेकिन, वह दो करोड़ रुपए मांगने लगी। उसका कहना था कि यदि यह रकम नहीं दी तो वह बलात्कार का मुकदमा दर्ज करा देगी। इस कारण उन्होंने पुलिस से मदद मांगी।

पुलिस ने यह बताया

पुलिस ने बताया कि इस मामले में युवती को गिरफ्तार कर लिया है। रीवा (Rewa) जिले के बिछिया डीह इलाके की रहने वाली है। पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि उसके खिलाफ रीवा जिले के गोविंदगढ़, सिविल इान, बिछिया (Bichhiya) थाने में अलग—अलग चार लोगों ने शिकायत दर्ज कराई थी। उन्हें भी आरोपी महिला (Bhopal Honey Trap) ने बलात्कार और छेड़छाड़ मामले में फंसाने की धमकी दी थी। आरोपी महिला ने जिला अदालत में भी 32 लोगों के खिलाफ बलात्कार, छेड़छाड़, चोरी और मारपीट करने संबंधित परिवाद भी दायर किया था। पुलिस का कहना है कि आरोपी का यह तरीका रहा है कि वह इस तरह के आरोप लगाकर रसूखदार लोगों से पैसा उगाही करती है। पुलिस ने उसको हबीबगंज (Habibganj)  स्थित मनीषा मार्केट (Manisha Market) के पास से हिरासत में लिया है। उसके मोबाइल को भी जांच के लिए जब्त कर लिया है। पुलिस ने बताया कि 310/24 धारा 389 का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Honey Trap
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: दीवार ढहने से उसमें दबकर मासूम की मौत
Don`t copy text!