Bhopal Suspicious Death: जहर खाने के बाद पड़ोसी को बताया

Share

Bhopal Suspicious Death:  बेटे की मौत से मां का बुरा हाल, शव पीएम के लिए भेजा

Bhopal Suspicious Death
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suspicious Death) के तलैया इलाके में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गईं। ऐसा करने के बाद उसने पड़ोसी को यह जानकारी दी थी। परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

दोनों भाई साथ करते थे काम

तलैया थाना पुलिस ने बताया कि आकाश साकला पिता त्रिलोक उम्र 19 साल की सोमवार शाम पांच बजे मौत हो गईं। परिजनों ने बताया आकाश साकला (Akash Sakla) गिन्नौरी का रहने वाला था। उसके पिता की पूर्व में मौत हो चुकी है। मां आसपास के घरों में साफ सफाई का काम करती है। उसका एक बड़ा भाई सागर साकला (Sagar Sakla) है। दोनों भाई चौक बाजार में फुटवियर दुकान लगाते थे। घटना वाले दिन आकाश दुकान नहीं गया था। शाम को आकाश घर आया और पड़ोस में उसके उसके समाज के भाई इमरतलाल रहते है। इमरत को उसने आकर बताया कि उसने जहरीला पदार्थ खाया है।

यह भी पढ़ें: इस वर्दी पहने दिल्ली के एसीपी के झांसे में न आना, वरना पूरे परिवार को पड़ेगा पछताना 

अस्पताल में तोड़ा दम

जांच अधिकारी एएसआई शोभा राम वर्मा (ASI Shobha Ram Verma) ने बताया मर्ग की सूचना हमीदिया अस्पताल से मिली थी। इमरतलाल और आसपास के लोग आकाश को लेकर अस्पताल पहुंचे थे। जहां इलाज के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया था। शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। रिपोर्ट आने के बाद ही परिजनों के बयान लिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें:   Madhya Pradesh Crime: भारी चौकसी में भी घूम रहा था नकली पुलिस वाला, दिल्ली की महिला रंगकर्मी को छेड़ा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!