Bhopal Crime News: लापता होमगार्ड जवान का शव अस्पताल के बाथरुम में मिला

Share

Bhopal Crime News: कोरोना की वैक्सीन लगाने के बाद बिगड़ी तबीयत पर वह इलाज करने आया था अस्पताल

Bhopal Crime News
होमगार्ड जवान पुष्पराज सिंह जो कि सोमवार से लापता था जिसका शव मंगलवार को जेपी अस्पताल के बाथरुम में मिला

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) से लापता होमगार्ड सैनिक का शव मिला है। उसकी लाश जेपी अस्पताल के बाथरुम में मिली थी। वह तबीयत बिगड़ने के बाद जेपी अस्पताल में आया था। इससे पहले उसने कोरोना की दूसरी वैक्सीन लगाई थी। पुलिस ने शव मिलने की पुष्टि की है।

पिता ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी

हबीबगंज थाना पुलिस के अनुसार होमगार्ड जवान सोमवार सुबह लगभग आठ बजे से गायब था। जिसकी गुमशुदगी दोपहर दो बजे पिता नरेन्द्र सिंह गौतम (Narendra Singh Gautam) ने दर्ज कराई थी। परिवार कमला नगर स्थित कोटरा इलाके में रहता है। पिता ने पुलिस को बताया था कि बेटा पुष्पराज सिंह गौतम (Pushpraj Singh Gautam) होमगार्ड सैनिक था। उसे कुछ दिन पहले कोरोना की वैक्सीन लगी थी। जिसके बाद उसकी तबीयत खराब हुई थी। परिजन उसको इलाज के लिए जेपी अस्पताल लेकर आए थे। मामले की जांच कर रहे एएसआई राजकुमार (ASI Rajkumar)ने बताया कि शव मंगलवार दोपहर बाथरुम में मिला है। शव को निकालकर पीएम के लिए भेजा जा रहा है। पीएम रिपोर्ट के बाद मौत की सही वजह सामने आ सकेगी।

यह भी पढ़ें: इस वर्दी पहने दिल्ली के एसीपी के झांसे में न आना, वरना पूरे परिवार को पड़ेगा पछताना 

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   ‘सीहोर के शरबती गेहूं को जीआई टैग देने की मांग क्यों नहीं करते सीएम शिवराज’
Don`t copy text!