Bhopal Loot: बिल्डर को जख्मी करके लूटा

Share

दो बदमाशों ने छीनी लाइसेंसी रिवॉल्वर और मोबाइल

Bhopal Loot Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) पूरे देश में कोरोना को लेकर अलर्ट है। लोगों घरों में सहमे बैठे हैं। बावजूद इसके बदमाश अपने शिकार की तलाश में घूम रहे हैं। ताजा मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कोहेफिजा थाना क्षेत्र का हैं। यहां बाइक सवार दो बदमाशों ने एक बिल्डर को लूट (Bhopal Loot) लिया। वारदात के लिए बदमाशों ने हमला भी किया था। जिसमें बिल्डर की कार क्षतिग्रस्त भी हुई। घटना व्हीआईपी रोड (VIP Road Crime Case) स्थित करबला तिराहे के नजदीक हुई थी। लुटेरे लाइसेंसी रिवाल्वर (Robber license Revolver) और मोबाइल छीन ले गए हैं।

यह भी पढ़ें: 12वी के छात्र पर चाकू से किया हमला

थाना प्रभारी सुधीर अरजरिया ने द क्राइम इंफो डॉट कॉम को बताया कि बीडीए कॉलोनी कोहेफिजा निवासी मोहम्मद इस्माइल (Mohammad Ismail) पुत्र इब्राहिम(60) का कंस्ट्रक्शन के काम के साथ-साथ प्राइवेट कांट्रेक्ट (Private Contract) भी लेते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि गुरूवार रात वे सुरज नगर रातीबड़ स्थित अपने फार्म हाउस पर गए थे। जहां से वह अपनी स्कार्पियो गाड़ी से रात करीब पौने दो बजे रेतघाट होते हुए व्हीआईपी रोड से घर लौट रहे थे। तभी उन्हें रास्ते में कुछ युवक बैठे मिले। जिन्हें उन्होंने देर रात तक घूमने की बात को लेकर टोंक दिया। जब वे करबला तिराहा पर पहुंचे। तभी पीछे से आए बाइक सवार दो युवकों ने उनका रास्ता रोक लिया और गाड़ी पर पत्थर मारा। इससे गाड़ी का कांच टूटकर सिर में लगा, जिससे उनके सिर में चोट आई। इसी दौरान बदमाशों ने उनके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। उन्होंने अपने बचाव के लिए लाइसेंसी रिवाल्वर निकाली तो बदमाशों ने उनके हाथ से रिवाल्वर और मोबाइल फोन छीन लिया। लूटपाट की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बाइक से भाग निकले। इसके बाद उन्होंने थाने पहुंचकर पुलिस को वारदात की सूचना दी और अज्ञात बाइक सवार दो लड़कों के खिलाफ रास्ता रोकने, हमला कर लूटपाट करने और तोड़फोड़ का मामला दर्ज कराया है। पुलिस व्हीआईपी रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों की तलाश करने का प्रयास कर रही है।
यह भी एक कहानी
सूत्रों की माने तो कंस्ट्रक्शन का काम करने वाले मोहम्मद इस्माइल फार्म हाउस से लौटते वक्त शराब के नशे में धुत थे। जब वे कमला पार्क के पास पहुंचे तो उन्हें एक युवक व युवती साथ घूमते हुए नजर आए। यह देख उन्होंने दोनों को रोका और खुद को क्राइम ब्रांच का अफसर बताते हुए उनकी आईटी व अन्य जरूरी जानकारी के संबंध में पूछताछ करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं जब वे युवक-युवती के जवाबों से संतुष्ट नहीं हुए तो उन्होंने दोनों को अपनी गाड़ी में बैठा लिया। बताया जा रहा है कि युवती के साथ घूम रहे युवक ने इस दौरान अपने दोस्तों को मदद के लिए बुलाया। इस पर युवक के दो दोस्त बाइक से पीछा करते करबला तिराहा पर पहुंच गए। यहां पर उन्होंने गाड़ी पर हमला किया और अपने दोस्त व युवती को गाड़ी से उतार लिया। वारदात के दौरान हुई झड़प में युवकों ने कांट्रेक्टर की लाइसेंसी रिवाल्वर व मोबाइल छीन लिया था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Shot: शादी करना छोड़ दूल्हा जख्मी व्यक्ति को लेकर अस्पताल भागा

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!