Bhopal Murder News: चरित्र संदेह पर न​व विवाहिता की निर्मम हत्या

Share

Bhopal Murder News: पति ने गला घोंटकर मारा फिर ऑटो में ले जाकर डस्टिंग यार्ड में ले जाकर जलाया उसके बाद दफनाकर घर आ गया, गुमशुदगी की जांच में कबूला सनसनीखेज हत्याकांड, जीरो पर केस दर्ज करके डायरी दूसरे थाने को भेजी गई

Bhopal Murder News
यह है वह सानिया खान जिसकी उसके निर्दयी पति ने बेरहमी के साथ हत्या करके सबूतों को नष्ट करने का पूरा प्रयास किया। यह तस्वीरें गुमशुदगी के वक्त सोशल मीडिया में वायरल हुई थी।

भोपाल। चरित्र संदेह पर एक व्यक्ति ने अपनी नव विवाहिता पत्नी की बड़ी बेरहमी से हत्या (Bhopal Brutal Killing) कर दी। उसने पहले पत्नी को गला घोंटकर मारा। फिर ऑटो से शव डस्टिंग यार्ड में लेकर पहुंचा। शव को जलाने के बाद गड्ढा खोदकर उसे दफना दिया। सनसनीखेज हत्याकांड (Bhopal Murder News) का यह पूरा मामला तब उजागर हुआ जब गुमशुदगी की जांच के दौरान संदेह के आधार पर पति से पूछताछ की गई। यह पूछताछ भोपाल (Bhopal Sensational Murder News) शहर के निशातपुरा थाना पुलिस ने की थी। जिसमें पता चला कि वारदात भोपाल देहात क्षेत्र ​में स्थित ईटखेड़ी थाना क्षेत्र में अंजाम दी गई है। पुलिस ने जीरो पर मुकदमा दर्ज करके केस डायरी ईटखेड़ी थाने को भेज दी है।

चार महीने पहले हुई थी बच्ची की मौत, इसलिए मायके में आकर रहने लगी

निशातपुरा थाना पुलिस के अनुसार 22 मई को थाने में मुरली नगर निवासी वसीम उद्दीन (Wasimuddin) ने अपनी 22 वर्षीय बेटी सानिया खान (Saniya Khan) के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसने बताया कि बेटी की ईटखेड़ी थाना क्षेत्र स्थित परेवाखेड़ा निवासी नदीम उद्दीन उर्फ मुन्ना पिता शमीम उद्दीन उम्र 26 साल के साथ शादी की थी। यह शादी चार साल पहले हुई थी। नदीम उद्दीन (Nadim Uddin News) ऑटो चलाता था। पिता ने बताया कि बेटी सानिया खान (Saniya Khan Killing News) चार महीने पहले उसकी नवजात बच्ची की मौत के बाद से परेशान चल रही थी। इस कारण वह परेवाखेड़ा में स्थित ससुराल से आकर मायके में रहने लगी थी। उसको नदीम उद्दीन मायके में आकर अपने साथ ले गया था। लेकिन, उसके बाद से उसका कोई सुराग नहीं लग रहा है। पुलिस ने संदेह के आधार पर पति से पूछताछ की तो वह खुद पत्नी के गुम होने को लेकर परेशान की नौटंकी करने लगा। जब उससे निशातपुरा पुलिस ने सख्ती बरती तो उसने सारे राज उजागर कर दिए। आरोपी ने शुक्रवार को थाने में हुई पूछताछ में बताया कि उसने पत्नी की हत्या कर दी है। इसके बाद पुलिस के पैरों तले जमीन खिसक गई। उसने ही पुलिस को पूरे क्राइम सीन से लेकर वह जगह जहां लाश को दफनाया वहां ले गया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Kidnapping News: ग्राहक बनकर मदुरै के स्क्रेप कारोबारी को बुलाकर बंधक बनाया 

पुलिस ने कॉल रिकॉर्ड खंगाले तो टूट गया आरोपी

नदीम उद्दीन पुलिस के सामने कॉल रिकॉर्ड पर टूट गया था। उसके बाद वह पूरा सच उगलता चला गया। उसने बताया कि उसकी पत्नी बेहद खुबसूरत थी। इसलिए उसे लगता था कि उसके किसी के साथ अवैध संबंध (Bhopal Relationship Murder Case) है। इसी बात को लेकर उसके साथ विवाद हुआ था। जिसमें परेवाखेड़ा (Parevakheda News) में स्थित घर पर उसने गला घोंटकर उसे मारा। फिर उसके बाद रात में ऑटो के भीतर शव को डालकर वह अरवलिया में स्थित खंती पर पहुंचा। यहां उसने पत्नी के शव को पहले जलाया। उसके बाद गहरा गड्ढा खोदकर उसे दफना (Bhopal Murder News) दिया। पुलिस को सानिया खान के शरीर के अवशेष हड्डियों की शक्ल में मिले है। जिसको डीएनए जांच के लिए जीएमसी भेजा जा रहा है। निशातपुरा थाने में गुमशुदगी मामले की जांच प्रधान आरक्षक जितेंद्र जैन (HC Jitendra Jain) कर रहे थे। पुलिस ने हत्या करने और सबूत मिटाने का प्रकरण जीरो पर दर्ज किया है। इसके बाद केस डायरी 31 मई को ईटखेड़ी (Ithkhedi Murder News) थाना पुलिस को सौंपी गई। ईटखेड़ी थाना पुलिस ने 228/24 धारा 302/201 का प्रकरण 01 जून को दर्ज कर लिया है। ईटखेड़ी थाने में एएसआई जसवंत यादव (ASI Jasvant Yadav) मामले की जांच कर रहे हैं। पुलिस ने आरोपी शम्सउद्दीन उर्फ मुन्ना को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: रेलवे पटरी पर मिली लाश 

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Murder News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!