Bhopal News: डॉक्टर के साथ बोट क्लब पर धोखा

Share

Bhopal News: सोशल मीडिया फ्रेंड ने बातचीत के लिए बुलाया फिर बुके खरीदने के बहाने होम्योपैथिक महिला चिकित्सक की एक्टिवा लेकर हुआ चंपत

Bhopal News
श्यामलाहिल्स हिल्स थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

भोपाल। महिला होम्यो​पैथिक चिकित्सक की मोपेड को एक शातिर जालसाज लेकर भाग गया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के श्यामला हिल्स थाना क्षेत्र की है। जिस आरोपी ने यह वारदात की उससे पहचान सोशल मीडिया के जरिए हुई थी। इसलिए उसके संबंध में कोई ठोस जानकारी पीड़ित महिला के पास नहीं हैं।

यह बोलकर मांगी थी एक्टिवा की चाबी

श्यामला हिल्स (Shyamla Hills) थाना पुलिस के अनुसार शिकायत डॉक्टर ने थाने में दर्ज कराई है। वह गुलमोहर कॉलोनी (Gulmohar Colony) में रहती है। वह होम्योपैथिक डॉक्टर है। पीड़िता की दोस्ती सोशल मीडिया के जरिए आरोपी सत्य प्रकाश शर्मा (Satya Prakash Sharma) के साथ हुई थी। दोनों के बीच पहले चैटिंग होती थी। फिर उसने मुलाकात करने के लिए उसे बुलाया। उसने बोट क्लब (Boat Club) पर पीड़िता को बुलाया। वहां वह पहुंची तो उसने कहा कि आपके लिए बुके ऑनलाइन मंगाया हैं। उसकी डिलीवरी लेकर वह आ रहा है। उसने उससे एक्टिवा की चाबी मांग ली। जिसको लेकर वह फरार हो गया। यह वारदात 23 मई को हुई थी। जिसकी एफआईआर पुलिस ने 31 मई को दर्ज की गई। पुलिस ने कहा कि आवेदन जांच में था। इसलिए एफआईआर में देरी हुई है। मामले की जांच एएसआई मुकेश चौरसिया (ASI MUkesh Chaurasiya) कर रहे हैं। पुलिस ने 115/24 धारा 406 गबन का प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सायबर की मदद से आरोपी सत्य प्रकाश शर्मा के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी जुटा ली गई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पति की प्रताड़ना से तंग आकर की थी आत्महत्या
Don`t copy text!