Indore News: बलात्कार पीड़िता एसबीआई मैनेजर को समझौते के लिए धमकाया

Share

Indore News: बार संचालक का बेटा उसके साथी के साथ हुआ गिरफ्तार

Indore News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

इंदौर। बलात्कार के एक मामले में फरार चल रहे बार संचालक के बेटे को उसके साथी के साथ गिरफ्तार किया गया है। उसने फरारी के दौरान पीड़िता के बेटे को डंपर से कुचलने की धमकी दी थी। यह घटना मध्यप्रदेश (Indore News)  की आर्थिक राजधानी इंदौर के विजय नगर इलाके की है।

मोबाइल के जरिए पकड़ में आया आरोपी

पुलिस के अनुसार पीड़िता विजय नगर स्थित स्कीम 113 में रहती है। पीड़िता की उम्र 40 साल है। जिसने 13 अप्रैल को बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में बाणगंगा निवासी बार संचालक कैलाश सिंघारे का बेटा कौस्तुब सिंघारे आरोपी था। पीड़िता भारतीय स्टेट बैंक में मैनजेर थी। तब उसकी 2016 में पहचान हुई थी। पीड़िता का पति से 2018 में तलाक हो गया था। जिसके बाद दोनों के बीच शादी की सहमति बनी। जिसके लिए आरेपी कौस्तुब सिंघारे (Kostub Singhare)  ने अपने माता—पिता से उसकी मुलाकात भी कराई। आरोपी ने शादी के बंधन से पहले भंवरकुआं में स्थित होटल में शारीरिक संबंध बनाए। कौस्तुब सिंघारे ने पीड़िता से 40 लाख रुपए भी आर्थिक स्थिति कमजोर होने का बोलकर ऐंठ लिए थे। आरोपी बलात्कार का प्रकरण दर्ज होने के बाद से फरार चल रहा था। इस दौरान उसने पीड़िता को केस वापस लेने के लिए मैसेज किया। ऐसा नहीं करने पर उसके बेटे को डंपर से कुचलकर मारने की धमकी दी। इसी धमकी के बाद पुलिस ने मामले की सुध ली और मोबाइल कॉल रिकॉर्ड के आधार पर उसको दबोच लिया।

यह भी पढ़िए: दुनिया के ताकतवर बोलने वाले देश के राष्ट्राध्यक्ष यूक्रेनी महिलाओं के साथ हो रही इन घटनाओं पर चुप है, जबकि मानवीय सभ्यता के लिए यह खतरनाक संकेत हैं

यह भी पढ़ें:   MP Cyber Fraud News: राजधानी में करोड़ों का सेटअप, बालाघाट ने पकड़ा नैक्सेस

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Indore  News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!