Bhopal Crime News: मकान मालिक की बाइक को भी नहीं छोड़ा

Share

Bhopal Crime News: शातिर वाहन चोर से बरामद हुई चोरी की चार बाइक

Bhopal Crime News
थाना कोहेफिजा भोपाल

भोपाल। कहावत है ना चोर चोरी से जाए मगर हेरा—फेरी से ना जाए। इस कहावत को एक बदमाश ने साबित कर दिखाया। मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) का है। यहां एक बदमाश ने अपने मकान मालिक की ही बाइक चोरी कर ली थी। उस बाइक को उसने गांव पहुंचा दिया था। मामले का खुलासा तब हुआ जब वह वाहन चैकिंग के दौरान धराया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से तीन अन्य बाइक भी बरामद की है।

दो लाख के वाहन बरामद

कोहेफिजा थाना पुलिस को खबर मिली थी कि सुदीप्ति अस्पताल (Sudipti Hospital) के पास रेल्वे क्रासिंग के नजदीक एक संदेही बाइक लेकर खड़ा है। उसकी गतिविधियां संदिग्ध दिख रही है। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने उस व्यक्ति को पकड़ा। उसके पास जो बाइक थी वह चोरी की निकली। बाइक मकान मालिक राजेश बंसल (Rajesh Bansal) के घर से उसने चोरी करना कबूला। वह बाइक अपने गांव हैदरगढ़ में इस्तेमाल करता था। पुलिस ने इस मामले में आरोपी मोहम्मद बाबर खान (Mohmmed Babar Khan) पिता अब्दुल वदुद खान उम्र 35 साल निवासी ग्राम हैदरगढ तहसील ग्यारसपुर जिला विदिशा (Vidisha) को गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें: इस वर्दी वाले अफसर की तलाश में है भोपाल के कई परिवार, खुद को बताता है दिल्ली का एसीपी, जानिए उसके राज

तीन अन्य बाइक भी मिली

मोहम्मद बाबर खान को थाना लाकर पूछताछ की गई। उसने कोहेफिजा की तीन अन्य वाहन चोरी भी कबूल की। आरोपी से करीब दो लाख रुपए कीमत की बाइक बरामद हुई है। इस कार्रवाई में पीएसआई रिचा चौहान (PSI Richa Chouhan), रिचा त्रिपाठी (PSI Richa Tripathi), समेत अन्य की सराहनीय भूमिका रही। आरोपी को अदालत में पेश किया गया। आरोपी की तस्वीर पुलिस ने ग्वालियर हाईकोर्ट (Gwalior Highcourt Bench) के ताजा आदेश के चलते जारी नहीं की है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case: मजबूरी का फायदा उठाकर 12 साल की लड़की का यौन शोषण

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!