Bhopal Crime News: खेत में बुवाई कर रही महिला को कुल्हाड़ी मारी

Share

Bhopal Crime News: आरोपी ने चला दी थी पानी की मोटर, इसी बात पर हुआ था विवाद

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। महिला पर कुल्हाड़ी से वार करने का मामला सामने आया है। घटना के वक्त महिला खेत पर बुवाई कर रही थी। उसी वक्त आरोपी ने पानी की मोटर चला दी थी। जिसके बाद दोनों पक्षों में विवाद शुरू हुआ था। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। इधर, सड़क उंची करने पर आरोपी ने फर्सी से हमला कर दिया। दोनों मामलों में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पड़ोसी खेत मालिक से हुआ विवाद

बैरसिया थाना पुलिस ने बताया शैतान बाई गुर्जर (Shaitan Bai Gurjar) पति लाखन सिंह उम्र 38 साल ने सोमवार दोपहर एक बजे मारपीट का मामला दर्ज कराया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी बाबूसिंह गुर्जर (Babu Singh Gurjar), दयाल सिंह गुर्जर (Dayal Singh Gurjar) और मेहरबान सिंह (Meharban Singh) के खिलाफ धारा 324/294/323/506/34 (धारदार हथियार से वार, गाली देना, मारपीट करना, धमकाना, और एक से अधिक आरोपी) के तहत मुकदमा दर्ज किया है। महिला ने बताया वह ग्राम खेतवास की रहने वाली है। उसी क्षेत्र में उसका खेत है। खेत में महिला सोमवार दोपहर बुवाई कर रही थी। तभी पड़ोस खेत मालिक आरोपी बाबूसिंह गुर्जर ने पानी की मोटर चालू कर दी। पानी उसके खेत में भर गया। इसका शैतान बाई ने विरोध किया था।

पैर की पिंडली में लगा वार

शैतान बाई ने बताया उसने आरोपियों से बोला वह खेत में बुवाई कर रही है। पानी चालू करके खेत की सारी मिट्टी गीली हो गई। अब वह बुवाई कैसे कर पाएगी। इसी बात पर तीनों महिला से गाली—गलौज (Bhopal Crime News) करने लगे। महिला ने मना किया तो आरोपी ने उसे फेंककर कुल्हाड़ी मारी। वह उसके बाएं पैर की पिंडली पर जाकर लगी थी। खून से लथपथ हालत में उसको देख आरोपी मौके से फरार हो गए। लोगों की मदद से महिला थाने पहुंची थी।

यह भी पढ़ें:   Covid—19 Social Effect: टोंट मारा सोचकर हाथ—पैर से धो डाला

सड़क बनाने पर विवाद

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

इधर, संतोष मीना (Santosh Meena) पिता रमेश कुमार उम्र 30 साल ने सोमवार शाम छह बजे आरोपी हाकम सिंह मीणा (Hakim Singh Meena), शेर सिंह (Sher Singh) और राहुल के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया है। बैरसिया थाना पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 324/294/323/506/34 (धारदार हथियार से वार, गाली देने, मारपीट करने, धमकाने और एक से अधिक आरोपी) के तहत मुकदमा दर्ज किया है। संतोष ने बताया वह ग्राम मूंदला का रहने वाला है। सोमवार को आरोपी उसके घर के सामने की सड़क उंची कर रहे थे। इसका संतोेष ने विरोध किया था।

यह भी पढ़ें: दिल्ली का यह कथित एसीपी भोपाल के लोगों को यह बोलकर फरार हुआ, जानिए क्यों

डंडे से यहां मारा

संतोष ने आरोपियों से बोला सड़क उंची करने से उसके घर में पानी भरेगा। यह सुनकर आरोपी भड़क गए और उसके साथ गाली गलौज करने लगे। शोर सुनकर संतोष का पिता घर से बाहर आ गया। इसको लेकर आरोपी संतोष के साथ मारपीट पर उतर आए। पिता ने बीच बचाव किया तो अरोपियों ने पास में रखी फरसी उठाकर उसके सिर पर मार दी। हमले में उसे कंधे और सिर में चोट आई है। संतोष ने पिता को एलबीएस अस्पताल में भर्ती कराया है। उधर, गौतम नगर थाना पुलिस ने गोविंद पिता परसाम उम्र 56 साल निवासी संत कंवर राम थाना बैरसिया की शिकायत पर आरोपी अमन मीना (Aman Meena) के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया।

दुकान के सामने लगा रहा था ठेला

गोविंद ने बताया उसकी चौकसे नगर में बिल्डिंग मटैरियल की दुकान है। सोमवार को गोविंद दुकान पर बैठा था। तभी आरोपी अमन मीणा दुकान के सामने फुलकी का ठेला लगा रहा था। गोविंद ने दुकान के सामने ठेला लगाने से मना किया तो वह गाली देने लगा। विरोध करने पर आरोपी ने पास रखे डंडे से गोविंद के सिर पर वार कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 324/294/506 (धारदार हथियार से वार, गाली देने और धमकाने) का मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: पुलिस ने झूमाझटकी से किया इंकार पर लूटने की कोशिश का मुकदमा दर्ज

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!