Bhopal Suspicious Death: पटरी पर मिली लाश, ‘आशा’ पर टिकी पुलिस की आस

Share

Bhopal Suspicious Death: 24 घंटों के भीतर संदिग्ध परिस्थितियों में दो लोगों की मौत

Bhopal Suspicious Death
सांकेतिक चित्र

भोपाल। पुलिस को पटरी पर एक व्यक्ति की लाश (Bhopal Suspicious Death) मिली है। उसकी पहचान नहीं हो सकी है। लेकिन, पुलिस को एक शब्द के कारण आस बंधी हुई है। इधर, करंट से झुलसे व्यक्ति ने दम तोड़ दिया है। दोनों घटनाएं मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suspected Death) की है। दोनों शव मर्चुरी रूम में भेज दिए गए हैं। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के बाद जांच की दिशा तय की जाएगी।

हाथ पर गुदा हुआ है नाम

एमपी नगर थाना पुलिस ने बताया चेतक ब्रिज रेल्वे लाईन जोन—1 पर एक अज्ञात पुरूष की लाश पड़ी होने की सूचना थाने को मिली थी। मौके पर पहुंचे जांच अधिकारी पीएसआई केसंत शर्मा (PSI Kesant Sharma) ने बताया जिस व्यक्ति की शव पटरी से बरामद हुआ है। उसकी उम्र करीब 40 साल है। उसके बाएं हाथ में आशा शर्मा गुदा हुआ है। वहीं उसकी शर्ट में टेलर का टैग जिसमें हैप्पी लिखा हुआ है। दायां पेर घुटने से अलग हो गया था। शव को मर्चुरी रूम में रखा दिया है। जिसकी आस—पास के सभी थानों में सूचना भेज दी गई है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस कथित एसीपी के कारनामे, जिसको जानने के बाद भोपाल के यह लोग तलाश रहे हैं, जानिए क्यों

ठेके पर लिया था काम

हबीबगंज थाना पुलिस ने बताया नोशाद (Noshad Khan) पिता तसलीम खान उम्र 32 साल की मौत हुई है। जांच अधिकारी एएसआई शुभम पांडे (ASI Shubham Pande) ने बताया नोशाद मूलत: दरभंगा बिहार (Bihar) का रहने वाला था। वह मार्बल पॉलिश का काम करता था। वह उसके भाई के साथ अरेरा कॉलोनी ई—4 में अशोक वर्मा (Ashok Verma) के घर का ठेका लिया था। मशीन मृतक ही चला रहा था। दोनों भाई सोमवार को मकान में मार्बल का काम कर रहे थे। मशीन का तार नीचे तरफ से कटा था। जिसकी चपेट में नोशाद आ गया था। लोग उसे जेपी अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जहां सुबह 10:15 बजे डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: पत्नी को तांत्रिक समझता है पति, हंसिया मारकर किया लहुलूहान

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!