Bhopal Molestation Case: छेड़छाड़ के मामले में पढ़िए क्या कहते हैं टीआई

Share

Bhopal Molestation Case: पॉक्सो एक्ट जैसे संवेदनशील मुकदमे में गैरजिम्मेदाराना बयान, यह हैं राजधानी के हालात

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में नाबालिग बच्चियों से अपराधों के मामले रोजाना देखने को मिलते हैं। इन मामलों में पॉक्सो एक्ट जैसे संदेवनशील मुकदमे में थानों की पुलिस कितनी संवेदनशील है इसका पता एक थाने के प्रभारी के बयान से उजागर हो जाता है। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के देहात थाना क्षेत्र की हैं। टीआई साहब छेड़छाड़ (Bhopal Molestation Case) को प्रमुखता में लेकर पॉक्सो एक्ट को हल्का बता रहे थे। जब उन्हें गलती का अहसास हुआ तो वे सीएसपी के पाले में गेंद डालकर बचते नजर आए।

नाबालिग से हुई थी छेड़छाड़

सुखी सेवनिया थाना प्रभारी वीवीएस सेंगर (SI VVS Sengar) ने बताया 16 वर्षीय नाबालिग के साथ छेड़छाड़ के संबंध में आरोपी धर्मेंद्र के खिलाफ सोमवार रात साढ़े ग्यारह बजे धारा 354/354क/7/6 (छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट) के तहत मुकदमा दर्ज किया है। जब इस मामले में द क्राइम इन्फो ने थाना प्रभारी से बात की तो उन्होंने बताया नाबालिग का पिता मजदूरी करता है। बच्ची कुछ नहीं करती और घर पर रहती है। आरोपी धर्मेंद्र उसका पड़ोसी है। उसने बस छेड़ दिया था। बच्ची नाबालिग है इस कारण पॉक्सो एक्ट लगा दिया है। इससे ज्यादा जानकारी उनके पास नहीं है। बाकी जानकारी के लिए उन्होंने सीएसपी सुरेश दामले से लेने के लिए कहा।

पड़ोसन को देखकर गाने बजाता है युवक

रातीबड़ थाना पुलिस ने बताया 28 वर्षीय महिला थाना क्षेत्र की रहने वाली है। सोमवार को महिला ने रात साढ़े नौ बजे आरोपी बलवीर सिंह तोमर (Balveer Singh Tomar) के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया है। जांच अधिकारी एसआई सुरेश सिंह रावत (SI Suresh Singh Ravat) ने बताया महिला गृहणी है। उसके पड़ोस में आरोपी रहता है जो उसे देखकर अश्लील गाने बजाता है। कई बार समझाईश के बाद भी आरोपी उसकी हरकतों से बाज नहीं आ रहा। इसी कारण महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: कोरोना के चलते घर बैठना ससुर को महंगा पड़ा

परेशान करती है महिला

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

इस मामले मेें सीएसपी उमेश तिवारी (CSP Umesh Tiwari) ने बताया आरोपी उसे देखकर अक्सर अश्लील हरकतें करता था। महिला की शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी ने उसके बयानों में बताया है कि महिला उसके घर के सामने कचरा फेंकती है। घर की नाली उसके घर से सामने से बना दी है। जिसमें सारा दिन गंदा पानी बहता है। विरोध करने पर महिला ने उसके खिलाफ झूठी शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 354क/354घ/506 (छेड़छाड़ और धमकाने) का मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: इस वर्दी वाले को तलाशने का थाने की पुलिस नहीं कर पा रही है साहस, जानिए क्यों

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!