Bhopal Rape News: भोपाल में गुजरात महिला आईएएस के भाई पर बलात्कार की एफआईआर

Share

Bhopal Rape News: पीएससी परीक्षा की तैयारी कर रही युवती से डेंटिस्ट ने किया बलात्कार

Bhopal Rape News
एमपी नगर थाना— फाइल फोटो

भोपाल। गुजरात कैडर की एक महिला आईएएस अधिकारी के भाई पर बलात्कार का आरोप लगा है। वह मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Rape News) में रहकर डेंटिस्ट का क्लीनिक चला रहा है। पीड़िता एमपी पीएससी परीक्षा की तैयारी कर रही है। खबर है कि एफआईआर दर्ज न किए जाने को लेकर पुलिस पर भारी दबाव भी आया था। घटना एमपी के एक लाउंज की है।

ऐसे हुई थी आईएएस के भाई से पहचान

एमपी नगर थाना पुलिस के अनुसार गुरूवार लगभग साढ़े दस बजे बलात्कार का मुकदमा दर्ज हुआ हैं। एसआई श्वेता शर्मा (SI Shweta Sharma) के मुताबिक पीड़िता के पिता बटालियन में तैनात हैं। पीड़िता प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही हैं। उसकी फेसबुक के जरिए नबंवर, 2019 में आरोपी अरूणेंद्र गौतम से हुई थी। दोस्ती के दौरान ही दोनों ने एक—दूसरे का फोन नंबर ले लिया था। इसके बाद बातचीत मुलाकात में बदली और मिलना—जुलना शुरु हो गया। आरोपी पीड़िता को एमपी नगर जोन—1 स्थित एवन कैफे एंड लाउंज में ले जाकर बलात्कार किया। उसका कहना था कि वह उससे शादी भी करेगा। यह झांसा देकर कई बार उसके साथ बलात्कार किया गया।

यह भी पढ़ें: जिस मरीज को डॉक्टर भी पीपीई किट पहनकर परीक्षण करते हैं उससे सिरफिरा मनचला आधी रात गंदी हरकत करने पहुंच गया

पुलिस पर दबाव का आरोप

Bhopal Rape News
सांकेतिक चित्र

एमपी नगर पुलिस ने इस मामले में धारा 376/376 (2 एन)/294/506 बलात्कार, कई बार बलात्कार, गाली—गलौज और धमकाने का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी फिलहाल फरार होने का दावा पुलिस कर रही है। वह करोंद इलाके में डेंटिस्ट की क्लीनिक चलाता है। सूत्रों के अनुसार आरोपी की हरकतों से उसका परिवार वाकिफ था। आरोपी परिवार चाहता था कि वह शादी न करें। इसके लिए दबाव बनाया जा रहा था। पीड़िता के पिता बटालियन में हैं। सूत्रों ने बताया कि आरोपी मूलत: सतना निवासी अरुणेंद्र गौतम की बहन गुजरात में आईएएस भी है। वहां से भी एफआईआर दर्ज न की जाए इसका दबाव पुलिस के पास आया था।

यह भी पढ़ें:   MP IPS Transfer: मुरैना एसपी से हटाए गए भाजपा नेता के रिश्तेदार को फिर मिली पोस्टिंग
Don`t copy text!