Bhopal News: युव​ती का हाथ पकड़ा, जबरिया बाइक में बैठाने की कोशिश

Share

Bhopal News: काम पर जा रही युवती को मोबाइल पर बातचीत के लिए उकसा रहा था आरोपी

Bhopal Molestation News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) अयोध्या नगर इलाके से सामने आई है। यहां एक मनचले ने युवती को सरेराह रोक लिया। भोपाल में कोरोना संक्रमण के बीच सूनी सड़कों का फायदा उठाने की उसने पूरी कोशिश की। आरोपी पीड़िता को जबरिया बाइक में बैठाने लगा। युवती के शोर मचाने पर वह भाग गया।

कई सवाल पर पुलिस है चुप

अयोध्या नगर थाना पुलिस के अनुसार 29—30 अप्रैल की दरमियानी रात लगभग रात बारह बजे छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना शंकर खदान के पास हुई थी। आरोपी सत्यप्रकाश लोधी (Satya Prakash Lodhi) है जो कि फरार है। शिकायत 28 वर्षीय महिला ने दर्ज कराई है। उसने पुलिस को बताया है कि वह सुखी सेवनिया इलाके में रहती है। आरोपी बि​लखिरिया इलाके में रहता है। पीड़िता अयोध्या नगर में किसी परिचित के यहां खाना बनाने जा रही थी। आरोपी ने हाथ पकड़कर पीड़िता से फोन नंबर मांगा। फिर उसने कहा कि वह उसको पैसा देगा तो मोबाइल खरीद लेना। इसके बाद वह पीड़िता को अपनी बाइक पर जबरिया लिफ्ट देने लगा। विरोध करने और शोर मचाने पर आरोपी भाग गया। पुलिस को इस मामले में कई बिंदुओं पर अभी पड़ताल करना बाकी है।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: नेत्रहीन की कुएं में गिरकर मौत
Don`t copy text!