Bhopal News: रेप पीड़िता के सात महीने के बच्चे के साथ ग्वालियर में हुआ यह

Share

Bhopal News: शादी नहीं करना चाहता था आरोपी, दबाव बनाने पर की युवती से मारपीट

Bhopal News
थाना कमला नगर—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) एक बलात्कार पीड़िता की सामने आई है। इस झकझोर देने वाली कहानी में डॉक्टर से लेकर कई अन्य जिम्मेदार है। पीड़िता को ठेकेदार से प्यार हुआ था। दोनों के बीच शादी का करार हुआ था। लेकिन, बच्चा जब पेट में आया तो आरोपी ने उसके साथ दरिंदगी की हदें पार कर दी।

ग्वालियर में हुई थी घटना

कमला नगर थाना पुलिस के अनुसार 29 अप्रैल की शाम लगभग साढ़े पांच बजे बलात्कार का मुकदमा दर्ज किया गया है। इसमें धारा 376/376 2एन/323/506 (बलात्कार, कई बार बलात्कार, मारपीट और धमकाना) के तहत प्रकरण दर्ज किया है। इस मामले का आरोपी अजय शर्मा (Ajay Sharma) है। घटना थाना क्षेत्र के सुरुचि नगर कॉलोनी की है। आरोपी मूलत: ग्वालियर (Gwalior) का रहने वाला है। वह रोजगार की तलाश में भोपाल आया था। वह ठेकेदारी का काम करता था। जहां रहता था वहां पीड़िता का भी घर था। दोनों के बीच नजदीकियां हुई और शारीरिक संबंध बने। इन संबंधों के चलते 26 वर्षीय पीड़िता गर्भवती हो गई। यह बात आरोपी को भी पता थी। इस बीच पीड़िता के गर्भ में पल रहे बच्चे के स्वास्थ्य को लेकर परेशानी सामने आई। आरोपी उसको इलाज कराने के बहाने ग्वालियर ले गया।

यह भी पढ़ें: बलात्कार का एक मामला जिसको दबाने के लिए दी गई थी रिश्वत, लेकिन इस कांड के कारण खुल गया मामला

ग्वालियर भागा आरोपी

Bhopal News
फाइल फोटो

ग्वालियर में डॉक्टरों ने बताया कि गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत हो चुकी है। इस कारण उसकी डिलीवरी जुलाई, 2020 में कराई गई। फिर वह लौट आई। बच्चे की मौत से वह काफी सदमें में थी। वह चोरी—छुपे संबंध बनाने के लिए तैयार नहीं थी। उसका कहना था कि आरोपी अजय शर्मा उससे शादी करे। लेकिन, वह तैयार नहीं हुआ और मारपीट करने लगा। ऐसा आरोपी ने घटना वाले दिन भी किया। जिसके बाद परेशान होकर पीड़िता ने पुलिस से मदद मांगी। एसआई आकांक्षा शर्मा (SI Akanksha Sharma) के मुताबिक आरोपी अभी फरार है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: मुखबिर की मुखबिरी करने पर हुई पिटाई
Don`t copy text!