Bhopal News: झांसी गई थी महिला, चोरों ने कर दिया घर साफ

Share

Bhopal News: पुलिस ने एफआईआर तो दर्ज की लेकिन संपत्ति की सूची पीड़ित परिवार की मर्जी पर छोड़ दी

Bhopal Theft News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) अयोध्या नगर इलाके से मिल रही है। यहां एक सूने मकान का चोरों ने ताला तोड़ा है। संपत्ति में जो सामान है सामने आया है उसके बाद पुलिस कुछ नहीं बोल पा रही है। आज की भोपाल न्यूज में यह खबर बड़ी न बन जाए इसलिए पुलिस दावा कर रही है अभी परिवार ने उन्हें कीमत नहीं बताई है।

बेटा—बेटी दूसरे शहर में करते हैं नौकरी

अयोध्या नगर थाना पुलिस के अनुसार 29 अप्रैल दोपहर लगभग बारह बजे नकबजनी का मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना एफ—सेक्टर इलाके की है। यहां सुशीला पटैरिया पत्नी स्वर्गीय प्रकाश पटैरिया उम्र 50 साल का परिवार रहता है। पति ठेकेदारी करते थे। बेटी मुंबई टीसीएस कंपनी में नौकरी करती है। जबकि बेटा नोयडा में नौकरी करता है। सुशीला पटैरिया (Sushila Pateriya) घर पर ताला लगाकर 20 अप्रैल को झांसी गई थी। वापस आने पर मकान का ताला टूटा मिला। घर से चोर कमर की करधौनी, पायल, चांदी के सिक्के, नकदी समेत कई अन्य माल चोरी गया है। पुलिस का दावा है कि चोरी गई संपत्ति का खुलासा परिवार ने नहीं किया है।

यह भी पढ़ेः एमपी के सरकारी आयोजन में टीचर ने ऑक्सीजन को लेकर ऐसा दिया सुझाव, अफसरों को लगा नेशनल न्यूज न बने इसलिए आगे बोलने से रोका

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide: युवक ने फांसी लगाई
Don`t copy text!