Bhopal News: पति आईसीयू में था, पत्नी की मोपेड पर थी चोरों की नजर

Share

Bhopal News: भेल कर्मचारी की पत्नी की कस्तूरबा अस्पताल से चोरी गई एक्टिवा

Bhopal Theft Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) भेल स्थि​त कस्तूरबा अस्पताल से सामने आई है। शहर में इस वक्त अस्पतालों में कोरोना बीमारी के चलते हालत खराब है। लेकिन, इसमें भी चोर मौका तलाश रहे हैं। ऐसी ही एक भोपाल की न्यूज मिल रही है। यहां आईसीयू में भर्ती एक भेल कर्मचारी की पत्नी की मोपेड चोर ले भागे। पुलिस ने वाहन चोरी का मुकदमा देरी से दर्ज किया है।

एफआईआर में इसलिए हुई देरी

गोविंदपुरा थाना पुलिस के अनुसार वाहन चोरी का मुकदमा 29 अप्रैल की दोपहर लगभग तीन बजे दर्ज किया गया है। घटना कस्तूरबा अस्पताल की स्टाफ पार्किग की है। शिकायत उज्जवला सिंह पति ओम प्रकाश सिंह उम्र 42 साल ने दर्ज कराई है। उज्जवला सिंह (Ujjvala Singh) अयोध्या नगर इलाके में रहती है। पति भेल में नौकरी करते हैं। पति की तबीयत खराब होने के कारण उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है। उनकी देखरेख के लिए 27 अप्रैल को वह अस्पताल में गई थी। शाम को वापस आने पर उसकी एक्टिवा नहीं मिली। पुलिस ने मुकदमा दर्ज देरी से कराने के पीछे वजह बताते हुए कहा कि वह पति का इलाज करा रही थी। इसलिए पुलिस को घटना की जानकारी देरी से मिली। जांच अधिकारी एएसआई हेमराज कुमरे (ASI Hemraj Kumare) ने बताया कि अस्पताल में लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों का पता लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: बलात्कार का एक मामला जिसको दबाने के लिए दी गई थी रिश्वत, लेकिन इस कांड के कारण खुल गया मामला

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: पति लॉक डाउन में फंसा, घर में अकेली पाकर घुसा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!