Bhopal Theft Case: ट्रांसपोर्ट कारोबारी की कार से नोटों से भरा बैग चोरी

Share

Bhopal Theft Case: मोबाइल चोर धराया, दो महीने बाद किया पुलिस ने खुलासा

Bhopal Theft Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। ट्रांसपोर्ट कारोबारी की कार से नोटों से भरा बैग चोरी (Bhopal Theft Case) हुआ है। बैग कार की पिछली सीट पर रखा था। इधर, दो महीने पहले व्यक्ति के मोबाइल चोरी (Mobile Theft Case) की रिपोर्ट पुलिस ने दर्ज की है। दोनों मामले मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के हैं। एक मामले का आरोपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दूसरे मामले में आरोपी फरार (Bhopal Theft Case) है। मुकदमा दर्ज कर पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

ऐसे चोरी गया कारोबारी का बैग

मिसरोद थाना पुलिस ने बताया कि बुधवार शाम 6 बजे शीतल धाम कॉलोनी निवासी देवेंद्र सिंह गौर (Devendra Singh Gour) पिता महेंद्र सिंह उम्र 30 साल ने चोरी का मुकदमा दर्ज कराया है। देवेंद्र ने बताया वह ट्रांसपोर्ट का कारोबार (Transport Man Theft Case) करते हैं। बुधवार सुबह उन्होंने घर के नीचे गाड़ी खड़ी की थी। पिछली सीट पर बैग रखा था। जिसमें करीब 81 हजार 600 रूपए नगद रखे हुए थे। देवेंद्र कार से उतरकर घर में चले गए। कार का कांच लगाना वे भूल गए थे। अचानक उसे बैग का ख्याल आया। उन्होंने जाकर देखा तो वह नहीं था। पुलिस ने बुधवार—गुरूवार की दरमियानी रात चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दो महीने बाद मिला सुराग

कमला नगर थाना पुलिस ने बताया कि शंकर पाण्डे (Shankar Pandey) पिता आनंद प्रसाद उम्र 36 साल निवासी पुराना शबरी नगर में रहते हैं। शंकर ने मोबाइल चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। शंकर का कहना था कि घटना वाली रात करीब एक से चार के बीच और चोर उसके घर में खिड़की तोड़कर घुसा था। सामने टेबल पर रखा मोबाइल चोरी किया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मोबाइल शंकर को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation News: डेयरी को बना लिया था छेड़छाड़ का अड्डा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!