Bhopal Theft Case: वन विभाग कर्मचारी के मकान में धावा

Share

Bhopal Theft Case: सोने—चांदी के जेवर समेत लाखों रुपए का माल बटोर ले गए चोर

Bhopal Robbery Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) वन विभाग कर्मचारी के मकान में चोरों ने धावा बोला। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Theft Case) के पिपलानी इलाके की है। यहां से सोने—चांदी के जेवर नगदी समेत करीब 3 लाख रुपए का माल (Bhopal Theft Case) चोर बटोर ले गए। घटना (Bhopal Robbery Case) के समय परिवार शहर से बाहर गया हुआ था। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।

यहां गया हुआ था परिवार

पिपलानी थाना पुलिस ने बताया कि उमेश अहिरवार (Umesh Ahirwar) पिता केएल अहिरवार उम्र 37 साल निवासी किरण नगर फेस—2 के मकान में चोरी की घटना हुई। जिसकी एफआईआर 05 जुलाई की शाम साढ़े चार बजे दर्ज की गई। उमेश ने बताया कि वह वन विभाग (Forest Ke Makan Main Chori) का कर्मचारी हैं। बुधवार 01 जुलाई को परिवार के साथ रायसेन गया हुआ था। घर की चाबी पड़ोसी धनवंतरी धाकड़ को देकर गए हुए थे। घटना वाले दिन धाकड़ ने फोन करके चोरी की सूचना दी थी।

तीन लाख का माल चोरी

मकान का ताला टूटा हुआ था। घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था। चोरों ने चप्पे—चप्पे की तलाशी लेने के बाद अलमारी में रखे सोने—चांदी के जेवर करीब डेढ़ लाख रुपए बटोर लिए। इसके अलावा नकदी डेढ़ लाख रुपए भी गायब थे। पिपलानी थाना पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना कर शिकायत दर्ज कर ली हैं। पुलिस पतारसी के लिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। लोगों से भी इस सिलसिले में पूछताछ की जा रही हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cheating News: पेट्रोल भराने पर मालूम हुई सवा दो लाख रुपए की धोखाधड़ी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!