मंत्री तुलसीराम सिलावट से सवाल पूछना पड़ा भारी, छात्रा को किया जा रहा परेशान

Share

Upasana Sharma Video : कॉलेज छात्रा ने मंत्री से पूछा था तीखा सवाल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो

Upasana Sharma Video
कार्यक्रम में शामिल हुए थे मंत्री तुलसीराम सिलावट

इंदौर। मध्यप्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट (Tulsiram Silawat) से सवाल पूछना एक छात्रा को भारी पड़ गया। छात्रा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। छात्रा पर अभद्र टिप्पणियां की जा रही है। जिसकी शिकायत छात्रा ने इंदौर के लसुडिया थाने में की है। इंदौर में रहने वाली उपासना शर्मा (Upasana Sharma Video) ने रविवार को एक कार्यक्रम के दौरान तुलसी सिलावट (Tulsi Silawat) से तीखे सवाल पूछे थे।राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को लेकर भी उपासना ने सवाल किया था। उपासना का सवाल पूछते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। जिसके बाद से उसे सोशल मीडिया पर भला-बुरा कहा जा रहा है।

उपासना ने ये पूछा था

मंत्री तुलसी सिलावट एक कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे थे। उसी दौरान पब्लिक में मौजूद उपासना शर्मा ने तीखे सवाल किए थे। कांग्रेस सरकार गिराकर भाजपा में शामिल होने के सवाल पर तुलसी सिलावट असहज हो गए थे। उपासना ने पूछा कि अच्छी चलती हुई सरकार गिराकर कैसा लग रहा है। साथ ही उपासना ने पूछा था कि ज्योतिरादित्य सिंधिया तो पहले किसानों के कर्जा माफ होने के ट्वीट करते थे। बाद में अब वो कर्जमाफी पर ही सवाल क्यों उठा रहे है।

उपासना शर्मा का वीडियो

छात्रा के सवालों पर असहज हो गए मंत्री तुलसीराम सिलावट

Posted by The Crime Info on Monday, 6 July 2020

उपासना शर्मा का दूसरा वीडियो

छात्रा ने सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर किया मंत्री तुलसी सिलावट से सवाल

Posted by The Crime Info on Monday, 6 July 2020

उपासना की शिकायत

उपासना शर्मा ने शिकायत में कहा कि उसके सवालों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके बाद कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणियां करना शुरु कर दिया। उपासना ने कुछ ट्रोलर्स के नाम भी बसंत पांचाल, उमेश प्रजापति, प्रणय कुमार के खिलाफ नामजद शिकायत की है। वहीं लसुडिया थाना टीआई इंद्रमणी पटेल का कहना है कि उपासना की शिकायत पर जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cheating Case: छात्र को गिफ्ट में मिला कचरा

यह भी पढ़ेंः प्रेम प्रसंग के चलते हुए थी दुल्हन की हत्या, प्रेमी ने गला रेंत दिया था

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!