Bhopal Suicide Case: पति बनने के झमेले में फंसा प्रेमी

Share

Bhopal Suicide Case:ससुराल से भागकर प्रेमी के पास आई, लेकिन खबर मिली तो पैरों तले जमीन खिसक गई

Bhopal Suicide Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। महिला हर किसी से दिल नहीं लगाती। जब लग जाता है तो वह भुलाए नहीं भूलती। कुछ ऐसा ही मामला है एक खुदकुशी (Bhopal Suicide Case) का। जिसमें महिला का प्रेमी फंस गया। मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का है। पुलिस ने इस मामले में आत्महत्या (Bhopal Suicide Woman Case) के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस का दावा है कि वह जल्द ही उसको अदालत में पेश करेगी।

शादी को नहीं थी राजी

रातीबड़ थाना पुलिस ने बताया कि सरिता मरकाम (Sarita Markam) पति दिलीप उम्र 19 वर्षीय निवासी नीलबड़ झुग्गी में रहती है। परिजनों ने बताया कि सरिता की शादी दिलीप से जुलाई 2019, में की थी। दिलीप (Dilip) से शादी करना उसके लिए मंजूर नहीं था। परिवार के दबाव के चलते उसने शादी की थी। शादी के कुछ दिन बाद ही वह ससुराल से वापस आ गई। ससुराल वालों ने इस बात का कारण मायके वालों से पूछा तो वह लड़की के पूर्व प्रेमी सोनू भूरिया (Sonu Bhuriya) के बारे में सवाल—जवाब करने लगे।

बहुत करती थी प्यार

परिजनों ने बताया कि सरिता और सोनू के प्रेम प्रसंग (Sarita @ Sonu Bhuria Live in Relation) की बात सुनकर दोनों परिवारों के बीच विवाद हुआ था। तभी सरिता को पता चला की सोनू ने मार्च में किसी दूसरी लड़की से शादी कर ली है। सरिता को जब यह पता चला तो वह 23 जून को सोनू के घर पहुंच गई थी। सरिता ने सोनू से बोला उसे वह धोखा दे रहा है। उसके लिए वह पति को छोड़कर आ गई। समाज में मायके वालों की बदनामी होगी। प्रेमी की शादी करने की खबर से प्रेमिका (Sonu Bhuria Crime Sarita) नाराज थी। इसको लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। सोनू ने सरिता को 2—3 चांटे मार दिए थे। जिस दिन यह विवाद हुआ वह पत्नी को लेने मायके जा रहा था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: व्हाट्सएप वीडियो कॉलिंग करके दिया तलाक

खदान में मिली थी लाश

परिजनों ने बताया कि इस घटना से सरिता नाखुश थी। उसे समझ नहीं आ रहा था कि वह क्या करे। वह सोनू के घर से निकलकर अग्रवाल क्रेशर खदान पर पहुंची। यहां उसने पानी में छलांग लगा दी। लोगों ने जब उसे देखा तो वह डूब चुकी थी। मामले की जांच कर रहे अधिकारी सीएसपी टीटी नगर संभाग उमेश तिवारी ने कहा गोताखोरों की मदद से सरिता के शव को बाहर निकाला था। परिजनों और आसपास के लोगों ने जो बयान दिए उस आधार पर आरोपी सोनू भूरिया के खिलाफ धारा 306 आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!